दुनिया के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं जयपुर फुट यूएसए और साथी संगठन

जयपुर फुट यूएसए के चेयरमैन और प्रवासी राजस्थानी प्रेम भंडारी ने निखिल मेहता को राजस्थानी यूथ का ब्रांड एंबेसडर बनाने का भी सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि अमेरिकी दूतावास विभिन्न सामानजक कार्यक्रमों में हमारे साथ काम करने को तैयार है और राजस्थान फाउंडेशन ऐसी पहलों के लिए सेतु के रूप में कार्य करे।

दुनिया के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं जयपुर  फुट यूएसए और साथी संगठन

जयपुर  फुट यूएसए  के  चीफ  यूथ  कोऑर्डिनेटर निखिल मेहता  युवाओं  को  सामाजिक दायित्वों को निभाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। निखिल ने जरूरतमंदों के लिए ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर और मोबाइल वैन उपलब्ध कराने जैसे कई पहल की हैं। जयपुर फुट यूएसए के चेयरमैन और प्रवासी राजस्थानी प्रेम भंडारी ने निखिल मेहता को राजस्थानी यूथ का ब्रांड एंबेसडर बनाने का सुझाव दिया।

राजस्थान फाउंडेशन और सिंपली जयपुर के संयुक्त तत्वावधान में वर्चुअल श्रृंखला "हम राजस्थानी" कार्यक्रम आयोजन हुआ जिसमें राजस्थान फाउंडेशन के आयुक्त धीरज श्रीवास्तव ने अमेरिका के 17 वर्षीय प्रवासी राजस्थानी निखल मेहता के साथ बातचीत की।

कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे प्रवासी राजस्थानी एवं जयपुर फुट यूएसए के फाइनेंसियल एडवाइजर के.के. मेहता ने निखिल मेहता द्वारा जरूरतमंदों के लिए ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर और मोबाइल वैन उपलब्ध कराने के संबंध में की गई पहलों के बारे में जानकारी दी।

दुनियाभर में मशहूर जयपुर फुट। 

मेहता ने कहा कि राजस्थान फाउंडेशन के साथ समन्वय में वह जोधपुर में कुछ परियोजनाएं शुरू करना चाहते हैं, जिसमें सुशीला बोहरा ब्लाइंड स्कूल कॉलेज में लड़कियों और लड़कों के छात्रावास का निर्माण, जिसके लिए एक करोड़ रुपये लगाने को तैयार हैं, साथ ही एक मूक-बधिर कॉलेज की स्थापना का पूरा खर्च उठाने को भी तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जोधपुर विश्वविद्यालय में सुधार की बहुत गुंजाइश है, उन्हें इस तरह की पहल में आगे आने और योगदान करने में खुशी होगी।