यूट्यूबर प्राजक्ता कोली 'गूगल इम्पैक्ट चैलेंज' में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

भारतीय यूट्यूबर प्राजक्ता के साथ दुनिया भर में अलग-अलग क्षेत्रों की 28 अन्य महिला कलाकार गूगल के इस चैलेंज में हिस्सा लेंगी। इनमें कई ऐसी महिलाएं हैं, जो पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं।

यूट्यूबर प्राजक्ता कोली 'गूगल इम्पैक्ट चैलेंज' में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

भारतीय डिजिटल कंटेंट निर्माता और अभिनेत्री प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) शकीरा और नाओमी ओसाका के साथ Google.org इम्पैक्ट चैलेंज में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्राजक्ता को देशभर में 'मोस्टली सेन' के नाम से जाना जाता है। गूगल की इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेना उनके लिए गर्व की बात है। प्राजक्ता ने कहा, "गूगल हमेशा मेरे जैसे रचनाकारों के लिए एक चीयरलीडर रहा है। यह एक और ऐसा अवसर है जहां उन्होंने मुझे एक वार्तालाप में शामिल किया है, जो हम में से कई लोगों को प्रभावित करता है।"

भारतीय यूट्यूबर प्राजक्ता के साथ दुनिया भर में अलग-अलग क्षेत्रों की 28 अन्य महिला कलाकार गूगल के इस चैलेंज में हिस्सा लेंगी। इनमें शामिल होने वाले मशहूर नामों में आर्टिस्ट शकीरा, एथलीट नाओमी ओसाका, कवि अमांडा गोर्मन, नोबेल शांति पुरस्कार विजेता डॉ. रिगोबर्टा मेनचु तुम, इटेलियन भौतिक विज्ञानी फैबियोला जियानोटी  और Google.org की अध्यक्ष जैकलीन फुलर शामिल हैं।