मेलबर्न में होटल के बाहर भारतीय परिवार पर हुआ नस्लीय हमला, जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित परिवार से जुड़ी केरी प्रकाशम ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि नशे में धुत्त एक शख्स ने मेरे पिता को अपनी कार से निकलते हुए देखा तो उसने चिल्लाते हुए कहा कि "यू फ*** इंडियन"।

मेलबर्न में होटल के बाहर भारतीय परिवार पर हुआ नस्लीय हमला, जांच में जुटी पुलिस

ऑस्ट्रेलिया के राज्य मेलबर्न के लिनब्रुक होटल की कार पार्किंग में नस्लीय रूप से प्रेरित हमले का शिकार एक भारतीय मूल का परिवार हो गया। भारतीय मूल के 54 वर्षीय लिन बाम को हमलावरों ने मुक्का मारा और जमीन पर पटक दिया। पूरी रात अस्पताल में बिताने के बाद मीडिया को उन्होंने बताया कि जब वह अपनी बहन को बचाने की कोशिश कर रहे थे, तब हमलावरों ने उन्हें जमीन पर गिरा दिया और लात मारना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि उनके जीवन में कभी ऐसा नहीं हुआ।

पीड़ित परिवार से जुड़ी केरी प्रकाशम ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 12 फरवरी की रात लगभग 10 बजे पार्किंग में लिनब्रुक होटल के बाहर मेरे परिवार पर नस्लीय रूप से प्रेरित हमला किया गया था।

लिन बाम की बहन जैकलीन प्रकाशम ने बताया कि जैसे ही हम कार से उतरे, हमलावरों ने गाली देते हुए कहा कि तुम भारतीय इस देश से बाहर निकलो। 23 वर्षीय केरी प्रकाशम के अनुसार उसके पिता कीथ, मां जैकलीन और चाचा लिन पर 12 फरवरी को लिनब्रुक होटल के बाहर दो लोगों ने कथित तौर पर हमला किया था।