प्रेमी के साथ मिलकर 'NRI पति' के माता पिता की हत्या, लूट दिखाने का प्रयास

डीएसपी के मुताबिक पीड़िता के बेटे रविंदर सिंह ने बताया कि वह पुर्तगाल में रहता है और इन दिनों घर आया हुआ था। रविंदर ने कहा कि वह अपनी शादी के तुरंत बाद पुर्तगाल में बस गया था। कुछ दिन वहां रहने के बाद पता चला कि उसकी पत्नी रोज देर रात किसी अज्ञात व्यक्ति से फोन पर घंटों बात करती है।

प्रेमी के साथ मिलकर 'NRI पति' के माता पिता की हत्या, लूट दिखाने का प्रयास

पुर्तगाल में काम के लिए बसे एक भारतीय की पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर अपने सास ससुर की हत्या कर दी और शवों को आग के हवाले कर दिया। मामला भारत के राज्य पंजाब के टांडा उप-तहसील के जाजा गांव का है। आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले उनका गला घोंटा फिर चाकू मारकर हत्या कर दी। प्रेमी दाता गांव के एक गुरुद्वारे में एक ग्रंथी है। ग्रंथी के साथ विवाहेतर संबधों (Extra Marital Affairs) में सास ससुर के बाधा डालने से वह परेशान हो गई थी। हत्या को महिला ने लूटपाट ​के बाद हत्या दिखाने की कोशिश की लेकिन पुलिस जांच में मामला साफ हो गया।

पुलिस ने महिला मनदीप कौर और ग्रंथी जसमीत सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज उन्हें गिरफ्तार ​कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार 1 जनवरी की रात करीब 11.15 बजे टांडा पुलिस को सूचना मिली कि जाजा गांव में एक बुजुर्ग दंपत्ति की उनके ही घर में हत्या कर उनके शव को आग के हवाले कर दिया गया है। डीएसपी राजकुमार टांडा थाने के एसएचओ सुरजीत सिंह के साथ उनके घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि सेवानिवृत्त सूबेदार मंजीत सिंह और उनकी पत्नी गुरमीत कौर का शव बुरी तरह जला हुआ था। उस वक्त पीड़िता का बेटा रविंदर सिंह और उसकी पत्नी मनदीप कौर घर में मौजूद थे।