भारतीय अमेरिकी CEO के इस प्रयास पर महिंदा समूह के अध्यक्ष ने क्यों की तारीफ

शर्मिष्ठा ने टेक्सास के नए कानून पर कहा था कि टेक्सास निवासी के रूप में मैं हैरान हूं कि अब मैं एक ऐसे राज्य में रहती हूं जहां महिलाओं के प्रजनन कानून भारत सहित दुनिया के अधिकांश हिस्सों की तुलना में अधिक प्रतिगामी हैं।

भारतीय अमेरिकी CEO के इस प्रयास पर महिंदा समूह के अध्यक्ष ने क्यों की तारीफ

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ऑनलाइन डेटिंग गेम को अरबों डॉलर के साम्राज्य में बदलने वाली भारतीय मूल की एक सीईओ की प्रशंसा की है। महिंद्रा ने अपने ट्वीटर के माध्यम से टेक्सास के नए गर्भपात कानून पर न्यूयॉर्क टाइम्स के एक लेख को साझा किया और प्रमुख वैश्विक मैचमेकिंग साइट की सीईओ शर्मिष्ठा दुबे की प्रशंसा की।

महिंद्रा ने ट्वीटर पर लिखा कि हमें स्वीकार करना होगा। यह पहली बार है जब मैंने इसके बारे में जाना है। उन्हें अक्सर वैश्विक भारतीय मूल के सीईओ की सूची में शामिल नहीं किया जाता है क्योंकि वह जिन कंपनियों का नेतृत्व करती हैं वे मैचमेकिंग साइट हैं? उन्होंने कहा कि वह सुर्खियों में रहने की हकदार हैं। महिंद्रा ने कहा कि वह उन बहुत कम सीईओ में से एक हैं जिन्होंने टेक्सास के प्रतिबंधात्मक गर्भपात कानून पर अपना योगदान दिया। उन्होंने टेक्सास स्थित श्रमिकों और आश्रितों का समर्थन करने के लिए एक फंड बनाने की भी पहल की। यह टेक्सास राज्य द्वारा गर्भावस्था के छह सप्ताह के बाद गर्भपात पर प्रतिबंध लगाने के बाद हुआ था।