सीनेट में एडम लैक्साल्ट को विजयी बनाने के लिए अमेरिकी-भारतीयों का मिल रहा भरपूर समर्थन

लैक्साल्ट ने एशियन पैसिफिक अमेरिकन हेरिटेज मंथ के जश्न में शामिल होने के लिए भारतीय समुदाय द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में पिछले दिनों शिरकत की। जहां उन्हें भरपूर समर्थन मिला। रिपब्लिकन पार्टी के नेता लैक्साल्ट नेवादा के अटॉर्नी जनरल रह चुके हैं। उन्होंने 2015 से 2019 तक यह पदभार संभाला हुआ था।

सीनेट में एडम लैक्साल्ट को विजयी बनाने के लिए अमेरिकी-भारतीयों का मिल रहा भरपूर समर्थन

अमेरिकी सीनेट के चुनाव के लिए नेवादा का प्रतिनिधित्व कर रहे रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार एडम लैक्साल्ट भारतीय अमेरिकी समुदाय में काफी रुचि दिखाते रहे हैं। चाहे होली की बधाई देना हो या फिर एशियाई समुदाय से जुड़े कार्यक्रमों में शिरकत करना, उनका मेलजोल लगातार जारी रहता है।

आगामी 14 जून को होने वाले सीनेट के चुनावों में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से जीत का दावा रखने वाले लैक्साल्ट ने बीते दिनों एशियन पैसिफिक अमेरिकन हेरिटेज मंथ के जश्न में शामिल होने के लिए भारतीय समुदाय द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की। 28 मई को हुए इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए राष्ट्रीय खुफिया के पूर्व कार्यवाहक निदेशक रहे रिचर्ड ग्रेनेल भी शामिल हुए थे। यह कार्यक्रम सैफ्रोन फ्लेवर्स ऑफ इंडिया में किया गया था।

कार्यक्रम में मौजूद 'सैफ्रोन फ्लेवर्स ऑफ इंडिया' के मालिक ने कहा कि राजेश पटेल अमेरिकी सीनेट के लिए लैक्साल्ट के अभियान का समर्थन करने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि एडम लैक्साल्ट राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तरह भारतीय अमेरिकी समुदाय के एक महान मित्र और समर्थक हैं। वह अवैध अप्रवास के खिलाफ हैं और भारतीय अमेरिकी समुदाय की आर्थिक समृद्धि, शिक्षा की समान पहुंच के समर्थन में कानून प्रवर्तन के साथ खड़े हैं। मुझे आज अपने रेस्तरां में कई अन्य भारतीय अमेरिकी व्यवसायियों और सामुदायिक नेताओं के साथ एडम लैक्साल्ट और राजदूत रिचर्ड ग्रेनेल की मेजबानी करते हुए गर्व हो रहा है।

लैक्साल्ट और राजदूत ग्रेनेल ने इस कार्यक्रम में भारतीय अमेरिकियों और एशियाई प्रशांत अमेरिकी समुदाय से जुड़े कई अहम मुद्दों को लेकर संबोधित किया। मालूम हो कि रिपब्लिकन पार्टी के नेता लैक्साल्ट नेवादा के अटॉर्नी जनरल रह चुके हैं। उन्होंने 2015 से 2019 तक यह पदभार संभाला हुआ था। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ट ट्रंप के समर्थक भारतीय अमेरिकी काश पटेल लैक्साल्ट के लिए जमकर प्रचार में लगे हुए हैं।