वॉशिंगटन में मोदी का शानदार स्वागत, भारतीय समुदाय का आभार जताया

एयरपोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में प्रवासी भारतीय पीएम मोदी के स्वागत में खड़े थे। उनके पहुंचते ही उन्होंने नारे लगाने शुरू कर दिए। बारिश के बावजूद भारतीय-अमेरिकी पीएम मोदी का इंतजार करते रहे। मोदी इन लोगों से मिलने के लिए खासतौर पर अपनी गाड़ी से उतरकर उनके बीच गए और अभिवादन स्वीकार किया।

वॉशिंगटन में मोदी का शानदार स्वागत, भारतीय समुदाय का आभार जताया

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिकी दौरे के लिए वॉशिंगटन पहुंच गए। यहां उनका जोरदार स्वागत देखने को मिला। बारिश में भी लोग एयरपोर्ट से लेकर होटल तक के रास्ते में उनका अभिवादन कर रहे थे।

अमेरकी विदेश मंत्रालय के कई अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत किया। 

एयरपोर्ट पर पीएम मोदी के स्वागत के लिए अमेरकी विदेश मंत्रालय के कई अधिकारी मौजूद थे। भारत के अमेरिका में राजदूत तरणजीत सिंह संधु भी हवाईअड्डे पर मौजूद थे।

पीएम मोदी के स्वागत में भारत के अमेरिका में राजदूत तरणजीत सिंह संधु भी हवाईअड्डे पर मौजूद थे।

पीएम मोदी के आने की खुशी में हवाईअड्डे पर 100 से ज्यादा भारतीय समुदाय के लोग पहुंचे थे। उन्होंने गर्मजोशी से प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

पीएम मोदी के वॉशिंगटन पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ। 

मोदी ने भी ट्वीट कर अपने वॉशिंगटन पहुंचने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि वॉशिंगटन डीसी पहुंच गया। अगले दो दिनों में मैं अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस, स्कॉट मॉरिसन, योशिहिदे सुगा से मिलूंगा। इस दौरान मैं क्वाड मीटिंग में हिस्सा लूंगा और शीर्ष कंपनियों के सीईओ से मुलाकात कर भारत में आर्थिक उपलब्धियों को उनके सामने रखूंगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाशिंगटन पहुंचने पर भारतीय-अमेरिकी समुदाय ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाशिंगटन पहुंचने पर भारतीय-अमेरिकी समुदाय ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। प्रधानमंत्री का विमान बुधवार को जैसे ही हवाई अड्डे पर उतरा, उसके तुरंत बाद भारतीय अमेरिकियों के एक समूह ने उनका स्वागत किया। इसके बाद मोदी ने होटल में समुदाय के सदस्यों के साथ संवाद किया।