Skip to content

अमेरिका में गुजरात की 'कोयल' ने छेड़ी तान तो होने लगी डॉलर की बारिश

यह कार्यक्रम अमेरिका के जॉर्जिया प्रांत के अटलांटा शहर में आयोजित किया गया था। इसमें गीता बेन रबारी और उनके साथी मायाभाई अहीर और सनी जाधव ने गुजराती संगीत का समा बांध दिया। कार्यक्रम से इकट्ठा हुए 3 लाख डॉलर को यूक्रेन के लिए दान किया जाएगा। यूक्रेन के लिए दुनियाभर के लोग फंड जुटा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मशहूर गुजराती लोक गायिका गीता बेन रबारी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि उन पर डॉलर की बारिश हो रही है। दरअसल, अमेरिका में यह कार्यग्रम युद्धग्रस्त यूक्रेन की मदद के लिए आयोजित किया गया था।

गीता बेन ने फरवरी 2020 में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सामने अहमदाबाद में आयोजित नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में प्रदर्शन किया था।

कार्यक्रम से इकट्ठा हुए 300,000 डॉलर (2.28 करोड़ रुपये) को यूक्रेन के लिए दान किया जाएगा। बता दें कि यूक्रेन पर जारी रूसी आक्रमण के बीच दुनियाभर के लोग उसकी मदद के लिए फंड जुटा रहे हैं। ऐसे में जब गीता बेन ने अमेरिका में कार्यक्रम किया तो बड़ी संख्या में जुटे प्रवासी भारतीयों ने पैसों की बरसात कर दी।

This post is for paying subscribers only

Subscribe

Already have an account? Log in

Latest