US : जब 'वर्ली कुकिंग ऑफ' में लगा बॉलीवुड का तड़का, जज बने अस्मित

वर्ली कुकिंग ऑफ शो की खासियत यह रही शेफ कमल उद्दीन और एक्टर अस्मित पेटल ने खुद कुकिंग का डेमो दिया। एक्टर अस्मित पटेल के अलावा बॉलीवुड सिंगर शिवांगी भी गेस्ट जज के रूप में पहुंचीं। इस कार्यक्रम से जुटाई गई रकम गरीब बच्चों के इलाज के लिए दान कर दी जाती है।

US : जब 'वर्ली कुकिंग ऑफ' में लगा बॉलीवुड का तड़का, जज बने अस्मित
विजेता अनुज के साथ बॉलीवुड एक्टर अस्मित पटेल और सिंगर शिवांगी

क्या आप भी कुकिंग के शौकीन हैं और सेलिब्रिटी शेफ से कुकिंग के गुर सीखने में रुचि लेते हैं तो दिल थाम कर बैठिए क्योंकि आईटीवी गोल्ड पर जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है 'वर्ली कुकिंग ऑफ' शो।  यह मास्टर शेफ की तरह एक कुकिंग कॉम्पीटिशन शो है, जिसकी मेजबानी वर्ली मीडिया कर रहा है। इसकी शूटिंग न्यू जर्सी के मार्टिन्सविले गार्डन्स में हुई। इस शो सेलिब्रिटी शेफ प्रसाद चिर्णोमुला और रेस्तरां मालिक विशाल बख्शी ने जज किया जबकि गेस्ट जज के रूप में पहुंचे पारिख वर्ल्डवाइड और आईटीवी गोल्ड के डॉ. सुधीर पारिख ।

इस शो में बॉलीवुड की भी झलक देखने को मिली।  बॉलीवुड एक्टर अस्मित पटेल और सिंगर शिवांगी शर्मा स्पेशल गेस्ट जज के रूप में पहुंचे और अस्मित ने तो कुकिंग में भी हाथ आजमाए।

इस कॉम्पीटिशन में चार प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया। शो के दौरान शेफ अनुज शर्मा, नीरू वर्मा, संगीता भगत और मोनिका आहूजा को भारतीय व्यंजन को अनोखे अंदाज में पेश करने का टास्क दिया गया था। हरेक राउंड 30 मिनट का था और इसी के अंदर उन्हें टास्क पूरा करना था। पहला राउंड एपिटाइजर राउंड था जिससे एक कंटेस्टेंट मोनिका आहूजा बाहर हो गईं। बाकी तीन प्रतियोगी अगले राउंड में पहुंचे जिन्हें मेन कोर्स तैयार करना था।

रनर-अप नीरू के साथ बॉलीवुड एक्टर अस्मित पटेल।

जजों ने इस राउंड के लिए खास मानदंड तय किए थे यानी जो स्वाद, रचनात्मकता और नयापन को अपने व्यंजन में बरकरार रखेगा वही विजेता बनेगा। अनुज शर्मा जज का दिल जीतने में कामयाब रहे और उन्हें विनर घोषित किया गया जबकि शो की रनर-अप रहीं नीरू वर्मा ।अनुज ने जिस रेसिपी  से जजों का दिल जीता वह था चिकन और स्पिनेच स्किलेंट।

जीत के बाद गपशप करते अनुज।

शो की खासियत यह रही कि वहां शेफ कमल उद्दीन और एक्टर अस्मित पेटल ने खुद कुकिंग का डेमो दिया। बता दें कि वर्लीवेयर बच्चों की मदद के लिए फंडरेजर का भी आयोजन करता है जिससे जुटाई गई रकम जरूरतमंद बच्चों के इलाज के लिए कोहेन चिल्ड्रेन्स मेडिकल सेंटर को दान कर दी जाती है।