भारत गई अमेरिकी महिला का अपहरण! पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पूछताछ में क्लो ने स्वीकार किया है कि उसने अपने अपहरण की साजिश खुद रची थी क्योंकि दिल्ली पहुंचने के कुछ दिन बाद ही उसका पूरा पैसा खत्म हो गया था। ओकोरो उसका बॉयफ्रेंड था और दोनों ने क्लो के घर वालों से पैसा निकालने के लिए यह योजना रची थी।

भारत गई अमेरिकी महिला का अपहरण! पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Photo by James Kovin / Unsplash

भारत गई एक अमेरिकी महिला के अपहरण होने का मामला पूरी तरह फर्जी निकला है। दिल्ली पुलिस ने बताया है कि महिला के पास पैसे खत्म हो गए थे और अपने माता-पिता से पैसे लेने के लिए उसने खुद ही अपने अपहरण की साजिश रची थी। इस महिला की पहचान क्लो मैक्लाफलिन (27) के रूप में हुई है और वह तीन मई को भारत की राजधानी नई दिल्ली पहुंची थी।

पुलिस के अनुसार क्लो अमेरिका की एक यूनिवर्सिटी से स्नातक है और उसके पिता पूर्व सैन्य अधिकारी हैं जो वाशिंगटन डीसी में रहते हैं। Photo by Shubham Sharma / Unsplash

पुलिस के अनुसार क्लो अमेरिका की एक यूनिवर्सिटी से स्नातक है और उसके पिता पूर्व सैन्य अधिकारी हैं जो वाशिंगटन डीसी में रहते हैं। सात जुलाई को क्लो ने अपनी मां को फोन किया था और कहा था कि वह असुरक्षित माहौल में है। इस दौरान उसने यह भी कहा था कि एक व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट की है और उसका उत्पीड़न हो रहा है।