भारतीय पुलिस ने कसा शिकंजा तो अमेरिका में बैठे गैंगस्टर की निकली हेकड़ी

मीपा ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर धमकी दी थी कि उसके शूटरों को कुछ हुआ तो हरियाणा सरकार को सीएम की लाश के ऊपर से गुजरना पड़ेगा। आरोपी वीडियो में सीएम को जान से मारने की धमकी दे रहा है। अब उसने मुख्यमंत्री और हरियाणा सरकार से मापी मांगी है और कहा है कि उसने ये अपशब्द शराब के नशे में कहे थे।

भारतीय पुलिस ने कसा शिकंजा तो अमेरिका में बैठे गैंगस्टर की निकली हेकड़ी

उस पर जब भारत में देशद्रोह सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज हुआ और पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू किया तो गैंगस्टर संदीप उर्फ मीपा बांगरू की सारी हेकड़ी निकल गई। अमेरिकी नागरिक संदीप मूल रूप से भारत के हरियाणा के कैथल का रहने वाला है। मीपा ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जान से मारने की धमकी दी थी। सीएम और हरियाणा पुलिस को गालियां दी थीं। अब उसने नया वीडियो संदेश जारी कर माफी मांगी है।

मीपा ने सोशल मीडिया पर सीएम और हरियाणा पुलिस को गालियां दी थीं।

अपने नए वीडियो में आरोपी ने हरियाणा पुलिस पर उनके परिवार को हिरासत में लेकर परेशान करने का भी आरोप लगाया है। संदीप ने वीडियो संदेश में कहा, मैं अपने शब्दों के लिए मुख्यमंत्री और हरियाणा सरकार से माफी मांगता हूं। ये अपशब्द मैंने शराब के नशे में कहे थे। मेरा परिवार इसमें शामिल नहीं है। अगर मेरा परिवार मेरी गलती में शामिल पाया जाता है तो मैं फांसी के लिए तैयार हूं। पुलिस मेरे परिवार के फोन कॉल की जांच कर सकती है।