फिर तैयार हो जाएं अमिताभ व लता का देशभक्ति से लबरेज गीत सुनने को

अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर व अन्य सितारों सहित देशभक्ति से भरा यह गीत 13 अगस्त को रीलीज हो रहा है। वर्ष 1988 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ही दूरदर्शन ने देशभक्ति से भरा गीत जारी किया था, जिसे देख/सुनकर पूरा देश रोमांचित हो गया था। अमिताभ के करियर की पहली फिल्म भी देशभक्ति से लबरेज थी।

फिर तैयार हो जाएं अमिताभ व लता का देशभक्ति से लबरेज गीत सुनने को

भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) के अवसर एक बार फिर से देशभक्ति से ओत-प्रोत गैर फिल्मी गीत आने वाला है। इस गीत में हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन के अलावा, लता मंगेशकर, कैलाश खैर आदि शिरकत करेंगे। इसी प्रकार का देशभक्ति से भरा एक गैर फिल्मी गीत वर्ष 1988 में दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था। जिसको देखकर पूरा देश झूम उठा था। उस गीत में भी अमिताभ बच्चन व लता मंगेशकर नजर आए थे। आपको बताते चलें कि अमिताभ बच्चन ने जिस पहली फिल्म से अपने फिल्मी जीवन की शुरुआत की थी, वह भी देशभक्ति पर आधारित थी।

आने वाले इस गीत को लेकर पूरे देश की नजरें हैं। आगामी 13 अगस्त को प्रसारित होने वाले इस गीत को लेकर अमिताभ बच्चन भी खुद आल्हादित हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर खुद इस गीत की जानकारी दी है और कहा है कि वह इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 13 अगस्त को सभी देशवासियों के लिए एक गाना रिलीज करेंगे। उन्होंने लिखा, "ना हारे थे, ना हारे हैं... #Hum Hindustani. आप सभी को डेडिकेडेट एक गाना, हम सभी की तरफ से। इस स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड पर 13 अगस्त को रिलीज़ हो रहा है।"