न्यूयॉर्क: नासाउ काउंटी चुनाव में प्रत्याशी राजा सिंह को इम्पैक्ट ने दिया समर्थन

राजा सिंह एक वकील होने के साथ-साथ कारोबारी भी हैं। उन्होंने अपनी चुनाव प्रचार वेबसाइट पर लिखा है कि मैं अप्रवासियों का बेटा हूं, क्वीन्स में पला-बढ़ा और क्वीन्स कॉलेज में पढ़ाई की। उनके पिता भारत में वकील थे, जो अमेरिकी स्वप्न को जीने के लिए भारत से अमेरिका चले आए थे।

न्यूयॉर्क: नासाउ काउंटी चुनाव में प्रत्याशी राजा सिंह को इम्पैक्ट ने दिया समर्थन

अमेरिका स्थित न्यूयॉर्क की नासाउ काउंटी में दो नवंबर को चुनाव होने हैं और प्रारंभिक मतदान शुरू हो चुका है, शीर्ष भारतीय-अमेरिकी राजनीतिक एक्शन समिति इम्पैक्ट ने डिस्ट्रिक्ट 17 से डेमोक्रेट उम्मीदवार राजा सिंह का समर्थन किया है। पेशे से वकील 37 वर्षीय राजा सिंह का मुकाबला लंबे समय से पद पर आसीन रिपब्लिकन रोज वॉकर से है।

इम्पैक्ट ने अपने समर्थन पत्र में कहा कि डिस्ट्रिक्ट 17 एक बहुत ही विविध जिला है और सिंह एक वकील हैं जो अपने समुदाय की सेवा करने का जज्बा और इरादा रखते हैं।

इम्पैक्ट ने अपने समर्थन पत्र में कहा कि डिस्ट्रिक्ट 17 एक बहुत ही विविध जिला है और सिंह एक वकील हैं जो अपने समुदाय की सेवा करने का जज्बा और इरादा रखते हैं। अगर वह चुने जाते हैं तो वह बुनियादी ढांचे में निवेश करेंगे, पर्यावरण की सुरक्षा के लए काम करेंगे और संपत्ति कर को कम रखने की व्यवस्था करेंगे।