पर्थ में भारतीय उबर ड्राइवर को एक आंख से अंधा कर गायब हुआ हमलावर

मोइज ने बताया कि यात्री ने उससे कहा कि मैं आज रात तुम्हें मारने जा रहा हूं। तुम आज रात मरने वाले हो और उस 10 सेकंड के भीतर ही उसने मेरी गर्दन दबा दी। इसके बाद भी वह नहीं रुका। उसने मेरे मुंह में अपनी उंगलियां डाल दीं जिन्हें मैंने काटा। इसके बाद उसने अपना हाथ हटाया।

पर्थ में भारतीय उबर ड्राइवर को एक आंख से अंधा कर गायब हुआ हमलावर
Photo : 7News

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में भारतीय मूल के एक उबर ड्राइवर पर एक यात्री ने कुछ इस तरह हमला किया कि वह हमले से एक आंख से अस्थायी रूप से अंधा हो गया है। उबर ड्राइवर मोइज आकाश के साथ एक यात्री ने मारपीट की और उसे जान से मारने की भी कोशिश की।

पर्थ नाउ की रिपोर्ट के अनुसार उबर में लगे डैशकैम फुटेज ने उस भयावह क्षण को कैद कर लिया है जब पर्थ के पहाड़ी उपनगरों में रविवार को रात करीब 11 बजकर 10 बजे उबर ड्राइवर मोइज आकाश के साथ उसके यात्री ने मारपीट की और उसे धमकाया। वेस्ट ऑस्ट्रेलियन पुलिस ने कहा कि मोइज आकाश ने एक यात्री को कोंगमिया में क्लेटन स्ट्रीट पर एक आवास से उठाया था।

पुलिस ने कहा कि यात्री ने चालक पर हमला करने से पहले आक्रामक तरीके से कार में प्रवेश किया था। वहीं मोइज ने ऑस्ट्रेलिया के 7 न्यूज को बताया कि यात्री ने उससे कहा कि मैं आज रात तुम्हें मारने जा रहा हूं। तुम आज रात मरने वाले हो और उस 10 सेकंड के भीतर ही उसने मेरी गर्दन दबा दी। जब मुझे सांस आनी बंद होने लगी तो मैंने फिर भी शालीनता से कहा आई थिंक इट इज ओके.... आई थिंक इट इज डन।

इसके बाद भी वह नहीं रुका। उसने मेरे मुंह में अपनी उंगलियां डाल दीं जिन्हें मैंने काटा। इसके बाद उसने अपना हाथ हटाया। इसके बाद मैं बाहर निकला और भागने लगा। वह थोड़ी देर तक मेरे पीछे भागा और कुछ समय बाद घटनास्थल से चला गया। जिस वक्त वह मेरे पीछे भाग रहा था तब भी उसने मुझे कहा कि मैं आज रात तुम्हें मारने वाला हूं।

बता दें कि इस हादसे की वजह से आकाश के चेहरे पर चोटे आई हैं और वह एक आंख से देख नहीं पा रहा है। मिडलैंड पुलिस मामले की जांच कर रही है और संभावित गवाहों को सामने आने को कहा है। पुलिस ने जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति को 1800 333 000 पर संपर्क करने या Crimestopperswa.com.au पर ऑनलाइन रिपोर्ट करने के लिए कहा है।