दुबई में अपनी कामयाबी का जश्न मनाएंगी गायिका श्रेया घोषाल

दुबई में कार्यक्रम के दौरान श्रेया अपनी प्रसिद्ध गीत ‘डोला रे, डोला रे’, ‘चका चक’, ‘तेरी-मेरी’ और ‘अगर तुम मिल जाओ’ जैसे गीतों से अपना जलवा बिखेरेंगी और श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करेंगी।

दुबई में अपनी कामयाबी का जश्न मनाएंगी गायिका श्रेया घोषाल

बॉलीवुड की जानी मानी गायिका और संगीत निर्माता श्रेया घोषाल दुबई में चल रहे एक्सपो-2020 में धमाल मचाने जा रही हैं। इस महीने की 19 तारीख को वहां दुनिया का एक बड़ा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होने वाला है। जहां दुनिया के कई दिग्गज जुटने वाले हैं। यूएई के समय के मुताबिक 19 फरवरी की शाम करीब साढ़े आठ बजे श्रेया संगीत की दुनिया में 20 साल की कामयाबी का जश्न मनाएंगी।

बता दें कि श्रेया घोषाल का जन्म 12 मार्च 1984 को पश्चिम बंगाल के एक बंगाली परिवार में हुआ था। लेकिन वो पली बढ़ी राजस्थान के कोटा में। श्रेया ने चार साल की उम्र में संगीत सीखना शुरू कर दिया था। भारत में श्रेया चार राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड और सात फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी हैं। खुद श्रेया घोषाल ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि मैं शनिवार 19 फरवरी को दुबई में आयोजित होने वाले एक्सपो-2020 में शामिल होने के लिए आ रही हूं। वहां अपनी संगीत की जिंदगी के ‘बैरी पिया’ से लेकर ‘चकाचक’ तक के 20 साल के सफर का उत्सव मनाउंगी।