ट्विटर के सीईओ ने स्टाफ को लिखी चिट्ठी, चले आओ ऑफिस

अमेरिका में कोविड के मामलों में गिरावट के साथ ही कंपनियों ने वापस अपने कर्मचारियों को बुलाना शुरू कर दिया है। गूगल ने भी बुधवार को कर्मचारियों से कहा कि अप्रैल की शुरुआत में उन्हें हफ्ते में तीन दिन व्यक्तिगत रूप से ऑफिस आने की आवश्यकता होगी।

ट्विटर के सीईओ ने स्टाफ को लिखी चिट्ठी, चले आओ ऑफिस
Photo by Joshua Hoehne / Unsplash

कोरोना वायरस की लहर के बहुत हद तक थमने के बाद दुनिया भर में कोविड से जुड़े प्रतिबंध धीरे-धीरे हटाए जा रहे हैं। स्कूल-कॉलेजों को खोला जा रहा है। ऐसे में ज्यादातर कंपनियां भी अपने कर्मचारियों को वापस ऑफिस बुलाने लगी हैं। दो साल बाद अब कई कंपनियों ने वर्क फ्रॉम होम की जगह कर्मचारियों के लिए अपने ऑफिस के दरवाजे खोल दिए हैं। इसी कड़ी में ट्विटर ने 15 मार्च से अपने सभी दफ्तर खोलने की जानकारी दी है। इस संबंध में ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्विटर पर एक चिट्ठी में लिखा है कि इस वक्त पूरी दुनिया में काफी चीजें हो रही हैं। सभी देश महामारी से उबर रहे हैं। ऐसे में हमने बेहद अहम फैसला किया है।

पराग अग्रवाल ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि, 'हमारे सभी दफ्तर और बिजनेस यात्रा करीब दो साल से बंद पड़े हैं। ऐसे में यह घोषणा करते वक्त मैं काफी उत्साहित हूं कि हम अपने सभी दफ्तर खोलने जा रहे हैं। बिजनेस ट्रैवल की शुरुआत तत्काल प्रभाव से की जा रही है, जबकि सभी दफ्तर 15 मार्च से खोले जाएंगे।' पराग अग्रवाल ने लिखा कि महामारी की शुरुआत से अब तक अपने सभी साथियों को सुरक्षित रखना हमारी प्राथमिकता में रहा है और यह हमेशा बरकरार रहेगा।