जब ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने कंपनी के लंदन दफ्तर में कॉफी सर्व की

ट्विटर के लंदन कार्यालय में काम करने वाली एक महिला रेबेका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये तस्वीरें पोस्ट की थीँ। उनमें ही कार्यालय के इन दो आला अधिकारियों के कॉफी सर्व करते हुए देखा गया था। किसी ने लिखा-बेस्ट कॉफी शॉप इन लंदन तो किसी ने कहा- मुझे लगता है आप अपनी सबसे अच्छी कुकीज लेकर आए हैं।

जब ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने कंपनी के लंदन दफ्तर में कॉफी सर्व की

सोशल नेटवर्किंग सर्विस ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल और सीएफओ ( मुख्य वित्तीय अधिकारी) नेड सेगल ने अपने लंदन कार्यालय में सहयोगी कर्मचारियों को कॉफी परोसी और कुकीज सर्व किए। ट्विटर के सीईओ (मुख्य कार्यकारी अधिकारी) पराग अग्रवाल ने पिछले सप्ताह कंपनी के लंदन कार्यालय में कई कार्यक्रमों में हिस्सेदारी की। कार्यालय के कॉफी शॉप में उन्हे कर्मचारियों से ऑर्डर लेते हुए देखा गया। तमाम तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की गई थीं।

ट्विटर के लंदन कार्यालय में काम करने वाली एक महिला रेबेका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये तस्वीरें पोस्ट की थीँ। उनमें ही कार्यालय के इन दो आला अधिकारियों के कॉफी सर्व करते हुए देखा गया था। पोस्ट की गई एक तस्वीर के साथ लिखा गया था- अमेरीकानो, कैफैचीनो, चाय लैटे, एस्प्रेसो, फ्लैट व्हाइट, पराग स्पेशल और नेड कुकीज। दूसरी तस्वीर में देखा गया कि कतार में खड़े कर्मचारियों से पराग और नेड ऑर्डर ले रहे हैं।

इसके बाद पराग अग्रवाल और दारा नस्र ने अपने कर्मियों के मनोरंजन के लिए एक स्टैंड-अप कॉमेडी शो भी किया। ट्वीट 1 जुलाई को पोस्ट किया था और तब से इसे 140 लोगों ने पसंद किया। ट्विटर के सीएफ ओर नेड ने भी 29 जून को एक पोस्ट अपने हैंडल पर डाली थी। उसमें नेड कर्मचारियों के साथ सेल्फी ले रहे हैं जबकि पीछे पराग कर्मचारियों से कॉफी ऑर्डर लेते दिखे। पराग अग्रवाल ने भी स्टैंड-अप कॉमेडी शो की तस्वीरें रीट्वीट की थीं।

तस्वीरों को देखने के बाद कर्मचारियों की ओर से भी उन्हे शेयर करने और रीट्वीट का सिलसिला चलता रहा। किसी ने लिखा-बेस्ट कॉफी शॉप इन लंदन तो किसी ने कहा- मुझे लगता है आप अपनी सबसे अच्छी कुकीज लेकर आए हैं। नेड ने स्टैंड-अप कॉमेडी के फोटो रीट्वीट किए और सभी साथी कर्मचारियों को शुक्रिया अदा किया।

पिछले साल नवंबर में जैक डोर्सी के पद छोड़ने के बाद पराग अग्रवाल ट्विटर के सीईओ बने। भारतीय मूल के पराग अग्रवाल ने आईआईटी बॉम्बे से कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग में बी टेक किया और स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से पीएचडी हासिल की।