‘टॉप शेफ फैमिली स्टाइल’ के पहले सीजन में भारतीय मूल के दो युवा शेफ

मिलन भयाना और अनिका कुमार देश भर के 13 युवा शेफ में से हैं, जो पीकॉक सीरीज के टॉप शेफ फैमिली स्टाइल शो में भी ​मौजूद हैं।

‘टॉप शेफ फैमिली स्टाइल’ के पहले सीजन में भारतीय मूल के दो युवा शेफ

भारतीय मूल के दो अमेरिकी कलाकार युवा इन दिनों एक प्रमुख टीवी कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं। टीवी गिग नाम से मशहूर इस कार्यक्रम में दोनों युवाओं की मां भी उनके साथ मौजूद हैं। कार्यक्रम में शामिल भारतीय मूल के मैरीलैंड के चेवी चेस में रहने वाले मिलन भयाना और कैलिफोर्निया के पालो अल्टो में रहने वाले अनिका कुमार इससे पहले मास्टरशेफ जूनियर के सीजन 8 में भाग ले चुके हैं। यह दोनों देश भर के 13 युवा शेफ में से हैं, जो पीकॉक सीरीज के टॉप शेफ फैमिली स्टाइल शो में भी ​मौजूद हैं। द टॉप फैमिली स्टाइल शो की स्ट्रीमिंग 9 सितंबर से शुरू हो चुकी है।

मिलन भयाना के साथ उनकी मां चंद्रानी घोष

भयाना के साथ उनकी मां चंद्रानी घोष हैं और अनिका कुमार की साथी उनकी मां का नाम अनुपमा कुमार है। भयाना को पढ़ना पसंद है और वह सामाजिक अध्ययन में अव्वल हैं। हालांकि वह 15 साल के आम बच्चों की तरह नहीं है। उनका और उनकी बड़ी बहन का टिकटॉक पर #foodtiktok नाम से अकाउंट है, जिस पर 70 लाख से अधिक लाइक्स यानी फॉलोअर हैं। वह ‘मैजिक: द गैदरिंग’ के सबसे कम उम्र के खिलाड़ी भी हैं। भयाना ने ‘मैजिक: द गैदरिंग’ खेलते हुए दुनिया की यात्रा की है, जिससे उन्हें दुनिया के बेहतरीन व्यंजन को स्वाद चखने का भी मौका मिला है। यही वजह है कि इन दिनों भयाना टिकटॉक पर 3,00,000 फॉलोअर्स के लिए स्वादिष्ट व्यंजन बनाने में अपना समय बिताते हैं।