टोरंटो में इस दक्षिण एशियाई शख्स पर बाल उत्पीड़न के 93 आरोप क्यों लगे

रमणन के खिलाफ लगाए गए आरोपों में 18 बच्चों को फुसलाने के हैं, नौ बच्चों को गलत तरीके से छूने के लिए हैं। इसके अलावा 10 आरोप चाइल्ड पोर्नोग्राफी बनाने के भी हैं। पुलिस ने बताया कि ऑनलाइन बच्चों से संपर्क करने के दौरान उसने अपनी सही तस्वीर का इस्तेमाल नहीं किया था।

टोरंटो में इस दक्षिण एशियाई शख्स पर बाल उत्पीड़न के 93 आरोप क्यों लगे

कनाडा स्थित टोरंटो में रहने वाले 36 वर्षीय दक्षिण एशियाई मूल के शख्स के खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी और बच्चों को फुसलाने से संबंधित 93 अपराधों में आरोपी बनाया गया है। आरोपी व्यक्ति का नाम रमणन पथमनथन है, जिसे इस साल मार्च में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का आरोप है कि उसने बच्चों को अश्लील फोटो और वीडियो भेजने और फुसलाने के लिए कई ऑनलाइन प्रोफाइल का इस्तेमाल किया था। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ 25 आरोपों में मामले दर्ज किए थे।

गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ 25 आरोपों में मामले दर्ज किए थे। 

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ अपनी जांच जारी रखी और इसके आधार पर सितंबर में 68 और आरोप लगाए। अब उसके खिलाफ कुल 93 आरोप हैं इनमें 18 बच्चों को फुसलाने के हैं, नौ बच्चों को गलत तरीके से छूने के लिए हैं। इसके अलावा 10 आरोप चाइल्ड पोर्नोग्राफी बनाने के भी हैं। पुलिस ने बताया कि ऑनलाइन बच्चों से संपर्क करने के दौरान उसने अपनी सही तस्वीर का इस्तेमाल नहीं किया था। उसने दर्जन भर से अधिक ऑनलाइन का इस्तेमाल किया था।