कैलिफोर्निया में इस शिकायत पर आए पुलिस अफसर, फिर लगे नाचने!

भारतीय मूल के मनप्रीत तूर ने एक स्थानीय समाचार बताया कि जब पुलिस शोर की शिकायत पर आई तो पहले हम घबरा गए थे कि वे पूरी पार्टी को बंद कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मनप्रीत ने बताया कि हमने उनसे बात की और वे सुपर कूल और सुपर चिल निकले।

कैलिफोर्निया में इस शिकायत पर आए पुलिस अफसर, फिर लगे नाचने!

कैलिफोर्निया के सैन जोकिन काउंटी में एक देसी प्री-वेडिंग पार्टी में शहर के शेरिफ डेप्युटीज यानी पुलिस अधिका​रियों के डांस का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। दरअसल मामला इसलिए भी दिलचस्प है क्योंकि डेप्युटीज भारतीयों के इस कार्यक्रम में तेज संगीत की शिकायत पर चेतावनी देने आए थे लेकिन खुद ही पार्टी में​ थिरकने लगे।

पूरा मामला बीते दिनों का है।  पुलिस अधिकारियों को पार्टी में चल रहे म्यूजिक के तेज आवाज को लेकर शिकायत मिली थी, जिसके बाद वे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और उन्होंने म्यूजिक कम करने के लिए कहा। रात के करीब 9.30 बज रहे थे और पार्टी में शामिल अतिथियों का मन नहीं भरा था। पार्टी के मेजबानों ने अधिकारियों को एक शर्त पर म्यूजिक कम करने के लिए सहमति व्यक्ति की कि वे भी उनके संगीत में डांस करें। और आखिर में वे पुलिस अधिकारी सहमत भी हो गए।

Voordat je verdergaat naar YouTube

भारतीय मूल के मनप्रीत तूर अपने भाई मंडीवर तूर और उनकी मंगेतर रमन के लिए इस कार्यक्रम की मेजबानी कर रहे थे। मनप्रीत ने एक स्थानीय समाचार बताया कि कार्यक्रम में म्यूजिक की आवाज वास्तव में तेज थी। वजह यह भी कि यह कार्यक्रम हमने बाहर किया था। जब पुलिस शोर की शिकायत पर आई तो पहले हम घबरा गए थे कि वे पूरी पार्टी को बंद कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

मनप्रीत ने बताया कि हमने उनसे बात की और वे सुपर कूल और सुपर चिल निकले। हमने उन्हें नृत्य करने के लिए कहा और फिर मैंने उन्हें दो स्टेप सिखाए जिसे आमतौर पर हम पंजाबी इस्तेमाल करते हैं। जैसे लाइबल्ब को चालू करो, दरवाजे की चाबी खोलो और पैरों से सिगरेट को मसलों। उन्होंने बड़ी जल्दी ये सीख लिया। हालांकि उन्होंने अपने अंदाज में डांस किया जो कमाल था।

मनप्रीत ने बताया कि वेडिंग फोटोग्राफर द्वारा दी गई वीडियो में डेप्युटीज को डांस फ्लोर में शामिल होते हुए दिखाया गया है। उनमें से एक सिखाए गए नए मूव्स पर डांस कर रहे हैं। मनप्रीत ने कहा कि मैं सिर्फ सैन जोकिन काउंटी शेरिफ विभाग को धन्यवाद कहना चाहता हूं। वे कितने दयालु थे और कितने प्यारे थे। हमारे पास अब तक का सबसे अच्छा अनुभव है।