Skip to content

'मेड इन इंडिया' गीत में इसलिए थिरकीं माधुरी दीक्षित, देखिए वीडियो

माधुरी दीक्षित ने कहा कि यह देश के अंदर और बाहर पैदा हुए प्रत्येक भारतीय के लिए एक गाना नहीं बल्कि एक एंथम है। भारत की भावना को संजोय इस गीत के लिए मेरा एक उत्साही कलाकार के साथ जुड़ना वास्तव में रोमांचक सफर रहा है।

हाल ही में भारतीय अमेरिकी रैपर और गीतकार राजा कुमारी ने बचपन के दिनों से प्रेरित होकर मशहूर गायिका रहीं अलिया चिनाई को श्रद्धांजलि के तौर पर उन्हीं के एक गाने 'मेड इन इंडिया' को नया रूप देते हुए इसी नाम के साथ नया गाना रिकॉर्ड किया है। खास बात यह है कि इस गाने में भारतीय अमेरिकी राजा कुमारी के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी हैं जो गाने को विशेष बनाती हैं।

राजा कुमारी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर माधुरी दीक्षित के साथ गाने की शूटिंग की एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर के साथ कुमारी ने लिखा कि इससे अधिक प्रतिष्ठित और कुछ नहीं हो सकता। मेरे लिए माधुरी हमेशा भारतीय शैली और सुंदरता का प्रतीक रही हैं। राजा कुमारी ने यह पोस्ट सोशल मीडिया ​प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। उन्होंने आगे लिखा है कि मैंने अपने जीवन में बहुत से लोगों से मुलाकात की है लेकिन कोई भी माधुरी दीक्षित जैसा विनम्र और वास्तव में इतना सुंदर नहीं है।

वहीं एक बयान में माधुनी ने एक समाचार एजेंसी को कहा कि कुछ वर्षों के लिए अमेरिका में रहने के बाद मैं पूरी तरह से उन भावनाओं में बह जाती हूं, जिसे राजा कुमारी ने अपनी एलबम 'मेड इन इंडिया' में दर्शाया है। यह देश के अंदर और बाहर पैदा हुए प्रत्येक भारतीय के लिए एक गाना नहीं बल्कि एक एंथम है। भारत की भावना को संजोय इस गीत के लिए मेरा एक उत्साही कलाकार के साथ जुड़ना वास्तव में रोमांचक सफर रहा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि राजा कुमारी का असली नाम श्वेता राव है। कुमारी का जन्म कैलिफोर्निया में हुआ था। कुमारी के माता-पिता भारतीय हैं, जो 1970 के दशक में अमेरिका आ गए थे। कुमारी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में 'द कम अप' नाम के एक गाने के साथ की थी। राजा कुमारी के मशहूर गानों में बॉलीवुड 'जजमेंटल है क्या' फिल्म का 'द वखरा सॉन्ग' और 'रेस 3' फिल्म का 'अल्लाह दुहाई है' गाना है। इसके अलावा कुमारी के कुछ सिंगल भी हैं जिनमें  'सिटी स्लम्स', 'बिंदी और चूड़ियां' और 'एन.आर.आई' भी काफी मशहूर हैं।

Latest