महारानी की हत्या की धमकी देने वाले युवा के पिता ने कहा, उसे मदद की जरूरत है

जसवंत के पिता जसबीर सिंह का कहना है कि मेरे बेटे का साथ कुछ बहुत गलत हुआ है। उन्होंने कहा कि हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि कि उसके साथ क्या हुआ है। हमें उससे बात करने का मौका भी नहीं मिला है लेकिन हम कोशिश कर रहे हैं कि उसे जरूरी मदद मुहैया कराई जाए।

महारानी की हत्या की धमकी देने वाले युवा के पिता ने कहा, उसे मदद की जरूरत है

ब्रिटेन में एक 19 वर्षीय युवा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें उसने कहा था कि वह जलियांवाला बाग नरसंहार का बदला लेने के लिए ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की हत्या करना चाहता है। पिछले दिनों जसवंत सिंह चहल नामक इस सिख युवक ने तब महारानी एलिजाबेथ के विंडसर महल में घुसने की कोशिश की थी, जब वह अपने परिजनों के साथ क्रिसमस का पर्व मना रही थीं। इस युवक को महल में घुसने की कोशिश करते वक्त पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

जसवंत के पिता जसबीर सिंह का कहना है कि मेरे बेटे का साथ कुछ बहुत गलत हुआ है। उन्होंने कहा कि हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि कि उसके साथ क्या हुआ है। हमें उससे बात करने का मौका भी नहीं मिला है लेकिन हम कोशिश कर रहे हैं कि उसे जरूरी मदद मुहैया कराई जाए। मेट्रोपॉलिटन पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए युवक को ब्रिटेन के मानसिक स्वास्थ्य अधिनियम के तहत उसकी दिमागी हालत का आकलन करने के लिए आदेश दिया गया था।