'Aarya 2' में शानदार अभिनय के लिए सुष्मिता को मिला अंतरराष्ट्रीय अवार्ड

सुष्मिता सेन ने कहा कि यह अवार्ड जीतना मेरे लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। मैं फिल्म फेस्टिवल के आयोजकों को इसके लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। इस फिल्म महोत्सव की शुरुआत साल 2012 में हुई थी। तब इसमें पहली फिल्म दिग्गज फिल्म निर्देशक श्याम बेनेगल की फिल्म 'मम्मो' (Mammo) का प्रदर्शन किया गया था।

'Aarya 2' में शानदार अभिनय के लिए सुष्मिता को मिला अंतरराष्ट्रीय अवार्ड

जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को उनके शो 'आर्या 2' (Arya 2) में शानदार प्रदर्शन के लिए इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वर्किंग वूमेन अवार्ड से सम्मानित किया गया है। सुष्मिता को यह अवार्ड वर्चुअल माध्यम से हो रहे डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (DCSAFF) की ओर से दिया गया। यह फिल्म फेस्टिवल 16 जनवरी को शुरू हुआ था और 30 जनवरी को इसका समापन होगा।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आया शो 'आर्या 2' बीते साल के सबसे अच्छे शो में से एक माना जाता है। दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली है। इस शो में सुष्मिता सेन ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है जो अपने परिवार की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। उन्हें यह अवार्ड एक टेलीविजन सीरीज में महिला अभिनेत्री की ओर से किए गए उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए दिया गया है।