सुरों से सजे संगीत से झूम उठा 'कराओके टैलेंट नाइट'

संगीत और दोस्ती के साथ-साथ यह कार्यक्रम भारतीय समुदाय के लोगों में मेलजोल बढ़ाने और उनके योगदान को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया गया।

सुरों से सजे संगीत से झूम उठा 'कराओके टैलेंट नाइट'
पिंकी ठक्कर एक कलाकार और बिजनेसवूमन हैं जो कि कई सालों से समुदाय की पहल को समर्थन देती रही हैं। 

सुरों से सजे संगीत एवं आकर्षक प्रस्तुतियों से शिकागो के इलिनोइस में आयोजित 'कराओके टैलेंट नाइट' में मौजूद लोग झूम उठे। भारतीय समुदाय के लिए पीपीए एंटरटेंनमेंट द्वारा आयोजित इस इवेंट में सैंकड़ो कलाकारों और कम्युनिटी मेंबर्स को सम्मानित भी किया गया।

इवेंट की शुरुआत कम्युनिटी लीडर और बिजनेसमैन सुनील शाह और उनकी पत्नी रीता शाह ने दीप प्रज्जवलन से की। रीता शाह ने इस मौके पर एक मधुर गीत सभी के सामने प्रस्तुत किया। सुनील शाह फेडरेशन आफ इंडियन एसोसिएशन के फाउंडर और प्रेजिडेंट हैं। साथ ही सुनील शाह एशियन अमेरिकन होटल ओनर्स एसोसिएशन और शांबुर्ग बिजनेस एसोसिएशन के लाइफटाइम मेंबर और राजदूत भी हैं।

सुनील शाह और उनकी पत्नी रीता शाह ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। 

सुनील शाह ने आयोजकों को इस व्यवस्थित कार्यक्रम के लिए बधाई दी। उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे ये आयोजन कम्युनिटी और लोगों को जोड़ने का काम करते हैं। उन्होंने हमेशा की तरह, पीपीए एंटरटेनमेंट को भविष्य के सभी आयोजनों और कार्यक्रमों के लिए अपना सपोर्ट देने की बात कही साथ ही पीपीए एंटरटेंनमेंट को शुभकामनाएं भी दीं।