कनाडा में विरोध प्रदर्शन के बीच रास्ते में फंसे पंजाबी ट्रक ड्राइवर घर लौटे

अल्बर्टा के परिवहन मंत्री राजन साहनी ने ट्वीटर पर लिखा है कि मुझे इन ट्रक ड्राइवरों की रिपोर्ट करते हुए खुशी हो रही है, जिन्होंने कुछ दिन पहले एक वीडियो बनाकर अपनी समस्या बताई थी। उन्होंने बताया कि अब वे अपने घर पर सुरक्षित हैं। मैंने उनसे बात की। वे सभी खुश हैं।

कनाडा में विरोध प्रदर्शन के बीच रास्ते में फंसे पंजाबी ट्रक ड्राइवर घर लौटे

कोविड महामारी से बचाव के लिए टीका लगवाना अनिवार्य किए जाने पर कनाडा की राजधानी ओटावा में विरोध प्रदर्शन जारी है। इस बीच भारतीय मूल के दर्जनों पंजाबी-कनाडाई ट्रक चालक विरोध प्रदर्शन की वजह से मोंटाना में फंसे हुए थे। भोजन और जरूरी दवाइयों के लिए वे पिछले दिनों अल्बर्टा को पार करने की कोशिश कर रहे थे। बताया गया है कि अब वे अपने घर सुरक्षित पहुंच गए हैं। कनाडा में भारतीय मूल के मंत्री ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

अल्बर्टा के परिवहन मंत्री भारतीय मूल के राजन साहनी ने ट्वीट करते हुए इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने लिखा है कि मुझे इन ट्रक ड्राइवरों की रिपोर्ट करते हुए खुशी हो रही है, जिन्होंने कुछ दिन पहले एक वीडियो बनाकर अपनी समस्या बताई थी। उन्होंने बताया कि अब वे अपने घर पर सुरक्षित हैं। मैंने उनसे बात की। वे सभी खुश हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले इन ट्रक ड्राइवरों का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में उन्होंने कहा था कि वे विरोध प्रदर्शन के कारण फंस गए हैं। उनके पास बहुत कम खाना है। इनमें से कई लोग बीमार हैं और उन्हें दवाइयों की सख्त जरूरत है। इन ड्राइवरों ने राजनेताओं से मदद की भी अपील की थी। इनमें से एक ने दावा किया कि वह कोरोना रोधी टीका लगा चुके हैं और वे अब घर लौटना चाहते हैं।