ऐसा क्या हुआ कि लापता हो गए सॉफ्टवेयर इंजीनियर, दो दिन बाद लौट आए?

अब सौरभ के घर लौट आने के बाद पुलिस यह पता करने में जुटी है कि गायब होने के दौरान वह कहां थे और क्या कर रहे थे। पुलिस यह जानने में जुटी है कि ऐसा क्या हुआ कि सौरभ अचानक लापता हो गए।

ऐसा क्या हुआ कि लापता हो गए सॉफ्टवेयर इंजीनियर, दो दिन बाद लौट आए?

अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के 34 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर सौरभ गुप्ता इस हफ्ते 7 फरवरी को अचानक अपने अपार्टमेंट से गायब हो गए थे। दो दिन बाद 9 फरवरी को सिएटल पुलिस विभाग ने ट्वीट कर जानकारी दी कि सौरभ मिल गए हैं और वह सुरक्षित हैं। हालांकि पुलिस अब तक यह नहीं बता पाई है कि आखिर इस दौरान सौरभ कहां रहे। उनके अचानक गायब होने के पीछे क्या वजह रही। बता दें सौरभ अमेजन में काम करते हैं। स्थानीय अखबारों में उनके गायब होने की खबर सामने आई थी।

सौरभ फ्लैट के 6वें फ्लोर पर अपनी पत्नी और चार महीने के बेटे के साथ रहते हैं। सीसीटीवी फुटेज में 7 फरवरी को सौरभ बिल्डिंग के पार्किंग एरिया में आखिरी बार दिखे थे। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी में वर्चुअल मीटिंग के बाद बिल्डिंग के नीचे गए थे और इसके बाद लापता हो गए थे। उस वक्त उनकी पत्नी और बेटा घर पर ही थे। सौरभ की पत्नी श्रद्धा का कहना है कि मेरे पति मुझे और परिवार को बहुत प्यार करते हैं। वह अपने मां-पिताजी और अपने बच्चे को बहुत चाहते हैं।