शिकागो में हिंदू महिला नेटवर्क शुरू करेगी विश्व हिंदू परिषद

यह कार्यक्रम वीएचपीए शिकागो चैप्टर के महिला समूह द्वारा आयोजित किया गया था जिसमें पदाधिकारी अनीशा शाह, नीला पटेल, हेतल पटेल, निमिषा पटेल, यशस्विनी देसाई और प्रीत मित्तल शामिल हुईं। बैठक को चिकित्सा, मीडिया और राजनीति के क्षेत्र में सफल तीन महिलाओं के एक आमंत्रित पैनल ने संबोधित किया।

शिकागो में हिंदू महिला नेटवर्क शुरू करेगी विश्व हिंदू परिषद

वर्ल्ड हिंदू काउंसिल ऑफ अमेरिका के नाम से जानी जाने वाली अमेरिका की विश्व हिंदू परिषद (वीएचपीए) ने हिंदू महिला नेटवर्क के शिकागोलैंड अध्याय को शुरू करने की घोषणा की। लॉन्च की घोषणा के लिए 40 हिंदू महिलाओं के एक समूह की बैठक आयोजित की गई थी।

व्हीटलैंड टाउनशिप की ट्रस्टी और एक प्रौद्योगिकी कंपनी की मालकिन-प्रबंधक मेघना बंसल ने भी सभा को संबोधित किया और स्थानीय राजनीति में भागीदारी के महत्व के बारे में बात की।

यह कार्यक्रम वीएचपीए शिकागो चैप्टर के महिला समूह द्वारा आयोजित किया गया था जिसमें पदाधिकारी अनीशा शाह, नीला पटेल, हेतल पटेल, निमिषा पटेल, यशस्विनी देसाई और प्रीत मित्तल शामिल हुईं। गत 23 अक्टूबर को गेलॉर्ड इंडिया रेस्तरां में हुई इस बैठक को चिकित्सा, मीडिया और राजनीति के क्षेत्र में सफल तीन महिलाओं के एक आमंत्रित पैनल ने संबोधित किया।