मेलबर्न फेस्टिवल में जलवे दिखाएगी आलोक की शार्ट फिल्म ‘बुलेट प्रूफ आनंद’

फिल्म ’बुलेट प्रूफ आनंद’ ब्रूस ली और राजेश खन्ना की 'आनंद' को एक अनोखी श्रद्धांजलि है।

मेलबर्न फेस्टिवल में जलवे दिखाएगी आलोक की शार्ट फिल्म ‘बुलेट प्रूफ आनंद’
शार्ट फिल्म ‘बुलेट प्रूफ आनंद’ का पोस्टर। फोटोः https://filmfreeway.com/BulletProofAnand

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM 2021) में अभिनेता संजय मिश्रा, जावेद जाफरी और अंशुमन झा स्टारर शॉर्ट फिल्म ’बुलेट प्रूफ आनंद’ को दिखाया जाएगा। आईएफएफएम का 12वां संस्करण 12 से 25 अगस्त तक आयोजित किया जाएगा। कुछ समारोहों की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग 15 अगस्त से 31 अगस्त तक होगी। इस फिल्म के निर्देशक आलोक शर्मा हैं।

राजेश खन्ना अभिनीत फिल्म 'आनंद' का पोस्टर। फोटोः https://in.pinterest.com/

फिल्म ’बुलेट प्रूफ आनंद’ असल में मशहूर फाइटर व विश्वस्तरीय अभिनेता ब्रूस ली और मशहूर फिल्म अभिनेता राजेश खन्ना की 'आनंद' को एक अनोखी श्रद्धांजलि है। इस फिल्म का आधिकारिक चयन हो गया है और अब IFFM 2021 में मेलबर्न में फिल्म का प्रीमियर होगा।

संजय मिश्रा और अंशुमन झा दो पागल उत्तर भारतीय गुंडों की भूमिका निभाते हैं जो ब्रूस ली से प्रेरित हैं, फिल्म में जावेद जाफरी भी खूंखार गैंगस्टर बुलेटप्रूफ आनंद के रूप में हैं। आलोक शर्मा द्वारा निर्देशित, शॉर्ट फिल्म 90 के दशक की बॉलीवुड गैंगस्टर फिल्म्स के लिए एक हास्यपूर्ण श्रद्धांजलि है।

अभिनेता अंशुमन झा। https://twitter.com/funclickearn/

आईएफएफएम में अपनी शॉर्ट फिल्म के चयन पर अंशुमन झा ने कहा, “बुलेट प्रूफ आनंद’ का इस फेस्टिवल में होना बहुत सम्मान और खुशी की बात है, एक ऐसी फिल्म जो मेरे दिल के करीब है, मैं फेस्टिवल में दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।''