कोरोना संकट में इस संस्था के प्रयास की राष्ट्रपति बाइडेन तक ने की सराहना

राष्ट्रपति के अनुसार सेवा इंटरनेशनल के स्वयंसेवकों ने कोरोना अभियान में मदद के लिए देश भर में यात्रा करने के लिए अपना समय, ऊर्जा और पैसा देने के अलावा लोगों को टीका लगवाने के साथ-साथ स्थानीय अधिकारियों की मदद की। मेयर और राज्य के प्रतिनिधियों व वरिष्ठ नागरिकों को टीकाकरण के लिए साइनअप किया।

कोरोना संकट में इस संस्था के प्रयास की राष्ट्रपति बाइडेन तक ने की सराहना

कोरोना बीमारी के संकट के दौरान सेवा इंटरनेशनल की प्रभावी भूमिका की अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से सराहना की है और कहा है कि संस्था ने "दोस्तों, पड़ोसियों और प्रियजनों को घातक कोरोना वायरस के खिलाफ टीका लगाने और संरक्षित करने" के प्रयास सराहनीय है।

कोरोना काल में सेवा स्वयंसेवकों ने बुजुर्गों की मदद से लेकर हर तरह के कार्य किए। 

राष्ट्रपति ने पिछले दिनों संस्था को एक पत्र भी लिखा था। अटलांटा, जॉर्जिया से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बाइडेन ने लिखा कि हमें आपके समर्थन की पहले से कहीं अधिक आवश्यकता है। सेवा इंटरनेशनल के स्वयंसेवकों ने संघीय आपातकालीन प्रबंधन एजेंसी के अभियान में मदद करने के लिए देश भर में यात्रा करने के लिए अपना समय, ऊर्जा और पैसा दिया है। लोगों को टीका लगवाने के साथ-साथ स्थानीय अधिकारियों की मदद की। मेयर और राज्य के प्रतिनिधियों से लेकर नगर परिषद के सदस्यों एवं वरिष्ठ नागरिकों को टीकाकरण के लिए साइनअप करने और उन्हें टीकाकरण के लिए चिकित्सा केंद्रों तक ले जाने में मदद भी की।