टैक्स भरने को लेकर शेखी बघारने पर सीनेटर प्रमिला ने एलन को आड़े हाथों लिया

प्रमिला जयपाल ने मस्क पर तंज कसते हुए एक ट्वीट में लिखा, एलन मस्क ने एक दिन में 36 अरब डॉलर कमाए लेकिन 11 अरब डॉलर के टैक्स भुगतान के बारे में वह झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने महामारी की शुरुआत के बाद से 270 अरब डॉलर से अधिक की कमाई की है।

टैक्स भरने को लेकर शेखी बघारने पर सीनेटर प्रमिला ने एलन को आड़े हाथों लिया


अमेरिका के हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव्स (प्रतिनिधि सदन) में सेवा देने वाली पहली भारतीय-अमेरिकी महिला प्रमिला जयपाल ने टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क की आलोचना सभी करों का भुगतान न करने और इसे लेकर शेखी बघारने के लिए की है। प्रमिला जयपाल वाशिंगटन के सातवें जिले से सीनेटर हैं।

प्रमिला जयपाल ने मस्क पर तंज कसते हुए कहा कि एक दिन में 36 अरब डॉलर कमाए लेकिन 11 अरब डॉलर के टैक्स भुगतान के बारे में वह झूठ बोल रहे हैं।

प्रमिला जयपाल ने मस्क पर तंज कसते हुए एक ट्वीट में लिखा, एलन मस्क ने एक दिन में 36 अरब डॉलर कमाए लेकिन 11 अरब डॉलर के टैक्स भुगतान के बारे में वह झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने महामारी की शुरुआत के बाद से 270 अरब डॉलर से अधिक की कमाई की है। उन्होंने आगे लिखा कि अब समय आ गया है कि अमीर लोग अपने हिस्से का उचित भुगतान करें।