प्रेम विवाह के इच्छुक इस भारतीय ने लंदन में क्यों लगवाए इस तरह के होर्डिंग

मलिक ने https://www.findmalikawife.com नाम की एक वेबसाइट बनाई है और लंदन और बर्मिंघम में जीवन साथी की तलाश में कई विज्ञापन होर्डिंग खरीदे हैं। होर्डिंग में मलिक मुस्कुराते हुए दिखाई देते हैं क्योंकि वह मजाक में होर्डिंग में अरेंज मैरिज से बचाने के लिए कह रहे हैं।

प्रेम विवाह के इच्छुक इस भारतीय ने लंदन में क्यों लगवाए इस तरह के होर्डिंग

ब्रिटेन में रहने वाले भारतीय मूल के 29 वर्षीय कुंवारे शख्स ने अपने लिए धर्मपत्नी की तलाश का एक नायाब तरीका अपनाया है। यह तरीका न सिर्फ ब्रिटेन में पसंद किया जा रहा है बल्कि वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। मोहम्मद मलिक नाम का वह शख्स दरअसल अरेंज मैरिज नहीं करना चाहता और यही वजह है कि मलिक के इस तरीके की चर्चा इन दिनों लंदन की गली कूचों में हो रही है।

दरअसल बात ऐसी है कि मोहम्मद मलिक ने पत्नी की तलाश के लिए लंदन और बर्मिंघम में होर्डिंग लगवा दिए हैं। होर्डिंग में मलिक की तस्वीर है जिसमें वह आराम से लेटे हुए हैं और साथ में लिखा है कि "मुझे अरेंज मैरिज से बचाओ"। मलिक ने मीडिया को बताया कि वह अरेंज मैरिज के विचार के खिलाफ नहीं हैं लेकिन वह पहले अपने दम पर किसी को ढूंढकर पसंद करेंगे। मलिक ने https://www.findmalikawife.com नाम की एक वेबसाइट बनाई है और लंदन और बर्मिंघम में जीवन साथी की तलाश में कई विज्ञापन होर्डिंग खरीदे हैं।