अचानक लापता हो गईं दो भारतीय किशोरी, घर पहुंचीं तो परिवार को मिली राहत

इनके लापता होने के वक्त कैलिफोर्निया की द सैन रेमन पुलिस ने दोनों लड़कियों की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की थीं। पुलिस ने लोगों से रूबी और मीना को सुरक्षित घर लौटने में मदद करने की अपील की थी। पुलिस का कहना था कि उनके पास इस बात के सबूत हैं कि दोनों योजना बनाकर घर से निकली थीं।

अचानक लापता हो गईं दो भारतीय किशोरी, घर पहुंचीं तो परिवार को मिली राहत

अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाले भारतीय मूल के दो परिवारों में खुशी का माहौल एक बार फिर लौट आया है। इन परिवारों की दो नाबालिग बेटियां अचानक घर से लापता हो गई थीं। काफी तलाश करने के बाद पुलिस में इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। अब दोनों किशोरियां वापस घर लौट आई हैं। वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं। दोनों परिवारों ने राहत की सांस ली है।

कैलिफोर्निया की द सैन रेमन पुलिस का कहना है कि 16 साल की मैरीबेल रूबी गोंजालेज और 14 साल की अमीना मीना खान 16 मार्च को अचानक घर से लापता हो गई थीं। पुलिस ने कहा कि समुदाय के सदस्यों ने दोनों को ढूंढने में मदद की। इससे पहले रविवार को पुलिस ने कहा था कि दोनों लड़कियां सोशल मीडिया पर अन्य युवाओं के साथ संवाद कर रही हैं। पुलिस ने कहा कि उनके पास इस बात के सबूत हैं कि दोनों योजना बनाकर घर से निकली थीं।