रुचा इनामदार ने ओटावा इंडियन फिल्म फेस्टिवल में जीता अवॉर्ड

रुचा इनामदार ने ओटावा इंडियन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म 'नॉट टुडे' के लिए स्पेशल जूरी अवॉर्ड जीता। फिल्म का निर्देशन आदित्य कृपलानी ने किया है।

रुचा इनामदार ने ओटावा इंडियन फिल्म फेस्टिवल में जीता अवॉर्ड

कथक और लैटिन बॉलरूम की प्रोफेशनल डांसर रुचा इनामदार (Rucha Inamdar)  ने कई मराठी और हिंदी फिल्मों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। उन्होंने 2014 में अपना बॉलीवुड डेब्यू "चिल्ड्रन ऑफ़ वॉर" से किया था। हाल ही में उन्हें "क्रिमिनल जस्टिस" में बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए अवॉर्ड मिला है। रुचा ने हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग से सुर्खियां बटोरी हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि किसी भी तरह की अंतरराष्ट्रीय पहचान उस एक्टर के लिए घर वापस आने का अनुभव बदल देती है। इससे आपको ज्यादा पहचान मिलती है कि आपका काम अधिक लोगों तक पहुंच रहा है। ये नए अवसरों की तरह हैं। मैं इस रिकॉग्निशन को बहुत सकारात्मक रूप से देख रही हूं।"

सबसे पुरानी फिल्म इंडस्ट्री हॉलीवुड से पहचान पाना निश्चित रूप से गर्व की बात है। लेकिन कड़वा सच यह भी है कि घरेलू फिल्म इंडस्ट्री में खुद को साबित करने के लिए भारतीय एक्टर्स को ऑफशोर रिकॉग्निशन की जरूरत होती है। इस फिल्म में 33 साल की रुचा ने एक 24 वर्षीय युवा महिला का रोल निभाया है। फिल्म में वह सुसाइड प्रिवेंशन सेंटर में पहले दिन का अनुभव करती हैं। "यह एक बहुत ही स्पेशल फिल्म है, क्योंकि यह काफी महत्वपूर्ण विषय को दिखाती है।" कहानी एक युवा लड़की और एक 52 वर्षीय अधेड़ उम्र के व्यक्ति की है, जो उम्मीद की तलाश में हैं।