ब्रिटिश पीएम बनने की रेस में शामिल ऋषि सुनक बोले- परिवार मेरे लिए सब कुछ है

सुनक ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि परिवार का मतलब मेरे लिए सब कुछ है। इस कार्यक्रम में अपने परिवार की ओर से मिले सहयोग के लिए बहुत आभारी हूं। यहां अपने संबोधन के दौरान सुनक ने कहा कि अगर मुझे प्रधानमंत्री चुना जाता है तो पहले ही दिन से मैं ब्रिटेन के संकट को समाप्त करने के लिए काम शुरू कर दूंगा।

ब्रिटिश पीएम बनने की रेस में शामिल ऋषि सुनक बोले- परिवार मेरे लिए सब कुछ है

ब्रिटेन का अगला प्रधानमंत्री और कंजर्वेटिव पार्टी का मुखिया बनने के लिए अब केवल दो उम्मीदवार बचे हैं। इनमें से एक भारतीय मूल के ऋषि सुनक हैं। हाल ही में उन्होंने समर्थन के लिए अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ एक रैली में हिस्सा लिया था। इस रैली में उनकी दोनों बेटियों, कृष्णा और अनुष्का ने भी शिरकत की थी।

ब्रिटेन का अगला प्रधानमंत्री और कंजर्वेटिव पार्टी का मुखिया बनने के लिए अब केवल दो उम्मीदवार बचे हैं। इनमें से एक भारतीय मूल के ऋषि सुनक हैं। 

सुनक ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि परिवार का मतलब मेरे लिए सब कुछ है। इस कार्यक्रम में अपने परिवार की ओर से मिले सहयोग के लिए बहुत आभारी हूं। बता दें कि बीते शनिवार को आयोजित इस रैली का आयोजन ग्रैंथम में किया गया था। यह स्थान ब्रिटेन की पूर्व प्रधानमंत्री मार्गरेट थैचर की जन्मस्थली है।