प्रियंका चोपड़ा ने 5 साल के बाद भाई को बांधी राखी, 'लव यू छोटे भाई' कहा

प्रियंका इन दिनों लंदन में अपने आने वाले शो 'सिटडेल' की शूटिंग कर रही हैं। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'पांच साल बाद पहली बार रक्षाबंधन पर साथ ! लव यू भाई। साथ ही मेरे सभी फौजी भाई को रक्षाबंधन की बधाई। आप जहां भी हों प्यार और राखी भेज रही हूं... जल्द ही मेरे तोहफे की भी उम्मीद है।'

प्रियंका चोपड़ा ने 5 साल के बाद भाई को बांधी राखी, 'लव यू छोटे भाई' कहा

बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से भारत से बाहर हैं। वह इन दिनों अपनी प्रोजेक्ट की वजह से अपना ज्यादा समय लंदन में बिता रही हैं। ऐसे में उन्होंने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ लंदन में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। प्रियंका चोपड़ा ने पांच साल बाद अपने भाई की कलाई पर राखी बांधी।

भाई की कलाई पर राखी बांधती प्रियंका चोपड़ा। 

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन के साथ लिखा, "5 साल में पहली बार रक्षा बंधन पर! लव यू छोटे भाई।"

प्रियंका की तरफ से साझा की गई चार तस्वीरों में से, पहली तस्वीर में वह अपने भाई सिद्धार्थ के साथ नजर आ रही थीं, क्योंकि वे एक-दूसरे के पास खड़े थे और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे थे। दूसरी तस्वीर में प्रियंका को सिद्धार्थ की कलाई पर राखी बांधते हुए दिखाई दे रही हैं। तीसरी तस्वीर खास थाी, जिसमें प्रियंका को अपने हाथ में एक सफेद मग पकड़े हुए देख सकते हैं, जो शायद उनके भाई की ओर से एक राखी उपहार था।

प्रियंका भाई से मिल गिफ्ट को दिखाते हुए। 

आखिरी और चौथी तस्वीर में चोपड़ा परिवार को मां मधु चोपड़ा, प्रियंका और सिद्धार्थ के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है।