उन्होंने प्रियंका के रेस्तरां की तारीफ की तो टॉम ने 'भयानक' कहा, फिर...

अमेरिका स्थित पत्रकार टॉम निकोलस ने भारतीय भोजन के बारे में विवादास्पद टिप्पणी करते हुए भोजन को भयानक बताया था। इसके बाद उनके ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया मिली। पत्रकार के दोस्त प्रीत भरारा उन्हें प्रियंका के रेस्तरां ले गए, जिसके बाद उनका मन बदल गया।

उन्होंने प्रियंका के रेस्तरां की तारीफ की तो टॉम ने 'भयानक' कहा, फिर...

अमेरिकी पटकथा लेखक मिंडी कलिंग, भारतीय अभिनेता अनुपम खेर, लोकप्रिय पत्रकार टॉम निकोलस और कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियों ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां सोना का दौरा किया वहां भोजन करने के अपने अनुभव को साझा किया।

अनुपम खेर ने प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क सिटी स्थित सोना रेस्तरां का दौरा करने के बाद अभिभूत महसूस किया। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की जो उन्होंने प्रियंका के साथ ली थी। इसके साथ ही उन्होंने कुछ अन्य तस्वीरें भी शेयर की जो उन्होंने रेस्तरां की यात्रा के दौरान कर्मचारियों और शेफ के साथ ली थीं।

अनुपम खेर ने प्रियंका के साथ पुरानी तस्वीर के साथ सोना रेस्तरां के शेफ एवं कर्मचारियों संग तस्वीर साझा की।

पोस्ट को शेयर करते हुए अनुपम ने कहा, "प्रिय प्रियंका चोपड़ा! आपके शानदार रेस्तरां @sonanewyork में डिनर करना वाकई में बहुत खुशी की बात थी। सब कुछ बढ़िया था। खाना, माहौल, शेफ @harinayak के नेतृत्व में शानदार स्टाफ। आपने हम भारतीयों को गर्व करने का एक और अवसर दिया है। इसे जारी रखें। आप सबसे अच्छे हैं। जय हो!

इस बीच, फिल्म निर्माता और रंगमंच की हस्ती, लोला (Lola) ने इंस्टाग्राम पर सोना में अपने भोजन की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, "कोई आश्चर्य नहीं @sonanewyork असाधारण है। इस स्वादिष्ट भोजन पर एक नज़र डालें। ” उन्होंने मेनू से विभिन्न व्यंजनों को चखा और खाया, जिसमें मुंबई के देसी वड़ा पाव के साथ हरी मिर्ची, मकई भेल और कुछ अन्य चाट शामिल हैं।

मिंडी कॉलिंग ने न्यूयॉर्क की अपनी यात्रा पर रेस्तरां का दौरा किया और एक पोस्ट साझा करते हुए कहा, "प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां सोना न्यूयॉर्क में सबसे अद्भुत भोजन किया।" पोस्ट में मिंडी को रेस्तरां मेनू कार्ड के साथ दिखाया गया है। मिंडी ने यह भी सुझाव दिया, "काजू चिकन मीटबॉल, गोवा मछली करी और ग्रुयेरे डोसा प्राप्त करें! पूर्णता।"

अमेरिका स्थित पत्रकार टॉम निकोलस ने भारतीय भोजन के बारे में अपनी विवादास्पद टिप्पणी साझा की। इसके बाद उनके ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया मिली। उन्होंने ट्वीट किया, "भारतीय खाना भयानक है और हम दिखावा करते हैं कि यह नहीं है।" टीवी शो होस्ट और भोजन संबंधी किताबों की लेखक पद्मा लक्ष्मी ने जवाब दिया, "क्या आपके पास टेस्ट बड्स नहीं हैं?"