पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, काफिले में आए प्रदर्शनकारी, बवाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि हमें पता है कि कांग्रेस पीएम मोदी से नफरत करती है। पीएम की सुरक्षा का एक प्रोटोकॉल होता है। पीएम की सुरक्षा के प्रोटोकॉल के साथ मजाक हुआ है। पीएम मोदी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश हुई।

पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, काफिले में आए प्रदर्शनकारी, बवाल

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में भारी चूक सामने आई है। पंजाब राज्य के फिरोजपुर जिले में हुसैनवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद संग्रहालय की ओर पीएम मोदी का काफिला जब जा रहा था तो उस समय कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को ब्लॉक कर दिया। इसके चलते फ्लाईओवर पर पीएम का काफिला करीब 15 से 20 मिनट तक फंसा रहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर में चुनावी रैली को भी संबोधित करना था, लेकिन सुरक्षा चूक के चलते उनके पंजाब के सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए गए।

यह वायरल वीडियो पंजाब बीजेपी के नेता अमित तनेजा द्वारा बनाई गई है।

भारत के गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि आज सुबह पीएम मोदी बठिंडा पहुंचे जहां से उन्हें हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था। बारिश और खराब दृश्यता के कारण पीएम ने लगभग 20 मिनट तक मौसम साफ होने का इंतजार किया। जब मौसम में सुधार नहीं हुआ तो यह तय किया गया कि वह सड़क मार्ग से राष्ट्रीय मेरीटर्स मेमोरियल का दौरा करेंगे, जिसमें 2 घंटे से अधिक समय लगेगा। डीजीपी पंजाब पुलिस द्वारा आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था की पुष्टि के बाद वह सड़क मार्ग से यात्रा करने के लिए आगे बढ़े।