फोटो फीचर : वित्तमंत्री क्या बोलीं और विपक्ष ने क्यूं किया विरोध मार्च

निर्मला सीतारमण ने बताया कि, बैंक धारकों के हितों को ध्यान में रखते हुए डिपॉजिट इंश्योरेंस एंड क्रेडिट गारंटी कॉर्पोरेशन एक्ट यानी डीआईसीजीसी संशोधन बिल को मंजूरी दे दी गई है।

फोटो फीचर : वित्तमंत्री क्या बोलीं और विपक्ष ने क्यूं किया विरोध मार्च
नई दिल्ली में केंद्रीय वित्त और कॉपोरेट मामलों की मंत्री निर्माला सीतारमण राष्ट्रीय मीडिया केंद्र में कैबिनेट के फैसलों पर मीडिया से बातचीत करते हुए। Photograph : Rajeev Bhatt

नई दिल्ली में वित्त और कॉर्पोरेट मामलों की मंत्री निर्मला सीतारमण ने सूचना और प्रसारण, युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ राष्ट्रीय मीडिया केंद्र में कैबिनेट के फैसलों पर मीडिया को जानकारी दी। वहीं दूसरी ओर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ विपक्षी दलों ने पेगासस स्पाईवेयर के मुद्दे पर प्रोटेस्ट मार्च निकाला।

सूचना और प्रसारण, युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर मीडिया को मुखातिब होने के लिए राष्ट्रीय मीडिया केंद्र पहुंचे।  Photograph : Rajeev Bhatt

निर्मला सीतारमण ने बताया कि, बैंक धारकों के हितों को ध्यान में रखते हुए डिपॉजिट इंश्योरेंस एंड क्रेडिट गारंटी कॉर्पोरेशन एक्ट यानी डीआईसीजीसी संशोधन बिल को मंजूरी दे दी गई है। इसके जरिए बैंक के डूबने पर बैंक धारकों को 90 दिन के अंदर पांच लाख रुपये मिलेंगे।