TiE बोस्टन की 25वीं वर्षगांठ पर लाइव फायरसाइड चैट पर होंगे उद्यमी पूंजीपति देशपांडे

TiE दुनिया का सबसे बड़ा नॉट फॉर प्रॉफिट नेटवर्क है जो स्टार्टअप्स को बढ़ने में मदद करने के लिए समर्पित है। 25 वर्षों में TiE नेटवर्क 14 देशों में 12,000 सदस्यों तक पहुंच गया है और इसने धन सृजन में 250 बिलियन डॉलर का योगदान दिया है।

TiE बोस्टन की 25वीं वर्षगांठ पर लाइव फायरसाइड चैट पर होंगे उद्यमी पूंजीपति देशपांडे

उद्यमियों, अधिकारियों और उद्यम पूंजीपतियों को जोड़ने वाले सबसे बड़े संगठनों में से एक TiE बोस्टन ने घोषणा की है कि संगठन 4 मई (आज) एमआईटी कॉर्पोरेशन के आजीवन सदस्य भारतीय मूल के देश देशपांडे के साथ एक फायरसाइड चैट का सीधा प्रसारण करेगा। इस लाइव इवेंट में दुनिया भर के दर्शकों और दर्शकों को घंटे भर के सत्र के दौरान सवाल पूछने का भी मौका मिलेगा।

यह प्रसारण ईस्टर्न स्टेंडर्ड टाइम के अनुसार शाम छह बजे प्रसारित होगा। देशपांडे के साथ जोरदार बातचीत का संचालन भारतीय मूल के राज शर्मा करेंगे जिन्हें फोर्ब्स, फाइनेंशियल टाइम्स और बैरन जैसे प्रमुख प्रकाशनों द्वारा देश के शीर्ष वित्तीय सलाहकारों में से एक के रूप में नामित किया गया है। शर्मा द शर्मा ग्रुप के हेड और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। द शर्मा ग्रुप मेरिल लिंच के प्राइवेट बैंकिंग एंड इनवेस्टमेंट ग्रुप के भीतर बोस्टन स्थित एक हाई-एंड बुटीक है।

राज शर्मा को उद्यमियों, कॉर्पोरेट अधिकारियों, परिवारों और संस्थानों के लिए अनुकूलित निवेश और धन प्रबंधन में तीन दशकों से अधिक का अनुभव है।

द फायरसाइड चैट्स TiE बोस्टन के संस्थापकों के साथ बातचीत की एक श्रृंखला है, क्योंकि संगठन इस साल अपनी 25वीं वर्षगांठ मना रहा है। 7 मई को टाई-बोस्टन बोस्टन के सीपोर्ट डिस्ट्रिक्ट के रेनेसां होटल में अपनी 25वीं वर्षगांठ समारोह की मेजबानी करेगा जिसमें प्रौद्योगिकी उद्यमी रे स्टाटा मुख्य वक्ता होंगे।

देशपांडे एक सफल उद्यम पूंजीपति और ऑन एंटरप्रेन्योरशिप एंड इम्पैक्ट नाम की पुस्तक के लेखक हैं। इसके अलावा वह देशपांडे फाउंडेशन के सह-संस्थापक हैं। वह एक पारिवारिक निवेश कार्यालय स्पार्टा ग्रुप एलएलसी के अध्यक्ष भी हैं। इसके अलावा वह एमआईटी कॉर्पोरेशन के आजीवन सदस्य के रूप में कार्य करते हैं और उनके समर्थन से एमआईटी का देशपांडे सेंटर फॉर टेक्नोलॉजिकल इनोवेशन बनकर तैयार हुआ है।

वहीं राज शर्मा को उद्यमियों, कॉर्पोरेट अधिकारियों, परिवारों और संस्थानों के लिए अनुकूलित निवेश और धन प्रबंधन में तीन दशकों से अधिक का अनुभव है। वह कई स्थानीय और वैश्विक संगठनों में सक्रिय है। वह बोस्टन हार्बर आइलैंड एलायंस के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान ट्रस्टी हैं। एमर्सन कॉलेज के न्यासी बोर्ड में बैठते हैं और युवा लीड के अध्यक्ष के रूप में कार्य करते हैं जो युवा लोगों के बीच संवाद और सहिष्णुता को बढ़ावा देने के लिए समर्पित संगठन है।

बता दें कि TiE दुनिया का सबसे बड़ा नॉट फॉर प्रॉफिट नेटवर्क है जो स्टार्टअप्स को बढ़ने में मदद करने के लिए समर्पित है। 25 वर्षों में TiE नेटवर्क 14 देशों में 12,000 सदस्यों तक पहुंच गया है और इसने धन सृजन में 250 बिलियन डॉलर का योगदान दिया है। दुनिया भर में TiE चैप्टर उद्यमियों, पेशेवरों, उद्योग जगत के नेताओं और निवेशकों के लिए एक दूसरे के साथ बातचीत करने और लंबे समय तक चलने वाले संबंध बनाने के लिए एक जीवंत मंच बन गया है।