थाइलैंड में खान से धोखाधड़ी, सूद ने ऐसे की मदद, वापस भारत पहुंचा

12 जून को ट्विटर हैंडल के जरिए आई एम खान साहिल नाम के ट्विटर अकाउंट से साहिल खान नाम के एक शख्स ने ट्वीट में सोनू सूद को टैग किया था। खान ने लिखा कि मैं थाईलैंड में फंस गया हूं और यहां से निकलने का कोई विकल्प नहीं है। सोनू सर मैं आपसे मदद करने का अनुरोध करता हूं।

थाइलैंड में खान से धोखाधड़ी, सूद ने ऐसे की मदद, वापस भारत पहुंचा

बॉलीवुड (भारत) अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर मदद करने को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल इस बार उन्होंने विदेशी जमीन पर एक भारतीय की मदद की है जो कथित तौर पर नौकरी में घोटाले के बाद थाईलैंड में फंस गया था।

पूरा मामला यह है कि 12 जून को ट्विटर हैंडल के जरिए आई एम खान साहिल नाम के ट्विटर अकाउंट से साहिल खान नाम के एक शख्स ने ट्वीट में सोनू सूद को टैग किया था। खान ने लिखा कि मैं थाईलैंड में फंस गया हूं और यहां से निकलने का कोई विकल्प नहीं है। सोनू सर मैं आपसे मदद करने का अनुरोध करता हूं। इस ट्वीट के एक दिन बाद यानी 13 जून को सूद ने जवाब दिया और कहा आपको टिकट भेज रहा हूं। अपने परिवार से मिलने का वक्त आ गया है।

कुछ घंटों बाद खान ने भारतीय हवाई अड्डे से एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में खान ने अभिनेता को धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने पहले भारतीय एजेंसियों को मदद मांगने के लिए टैग किया था लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। खान ने कहा कि वह अपने देश में वापस आकर खुश है और अपने परिवार से मिलने के लिए उत्सुक है।

वीडियो को ट्वीट करते हुए खान ने लिखा कि मैं आखिरकार भारत पहुंच गया। @SonuSood मैं हमेशा आपकी अधिक से अधिक सफलता के लिए प्रार्थना करता हूं। आपने जो मेरे साथ दिया है वह आजकल कोई नहीं करता।

बता दें कि खान ने कथित तौर पर थाईलैंड छोड़ने का अनुरोध किया था क्योंकि खान खुद को नौकरी में धोखाधड़ी के चलते ठगा महसूस कर रहा था। जब लोगों ने खान से सवाल किया कि वह फ्लाइट टिकट क्यों नहीं खरीद सका, तो खान ने एक ट्वीट में कहा कि वह एक धोखाधड़ी में फंस गया था। वहां लेबर की तरह काम कराया जा रहा था। उन्होंने मेरा पासपोर्ट भी ले लिया था। इंटरनेट कनेक्टिविटी भी नहीं थी। बिना उनकी अनुमति के परिसर से बाहर नहीं जा सकते थे। @SonuSood की वजह से मैं उस जाल से बाहर निकला।