सिडनी वेस्ट से भारतीय युवक लापता, तलाश में जुटी पुलिस

सैम कुगाशिया को लेकर लगातार चिंता बढ़ती जा रही है। 2 दिन बाद भी अब तक पुलिस को उसके बारे में कोई सुराग नहीं लगा है। परिजन लगातार उसे लेकर परेशान है और अपनी तरफ से भी पता लगाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हालांकि समय बढ़ने के साथ-साथ उनकी आशंकाएं भी बढ़ती जा रही हैं।

सिडनी वेस्ट से भारतीय युवक लापता, तलाश में जुटी पुलिस

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी वेस्ट (Sydney's West) से एक 23 साल के भारतीय युवक सैम कुगाशिया (Saim Kugashiya) के लापता होने की खबर है. न्यू साउथ वेल्स (NSW) पुलिस लापता युवक को ढूंढने में मदद करने के लिए लोगों से अपील कर रही है। पुलिस के मुताबिक बीते 10 सितंबर की सुबह सैम को अल्फोर्ड स्ट्रीट, क्वेकर्स हिल में अपने घर से निकला था। उसके बाद उसका कोई पता नहीं चल पा रहा।

Epic bridge at night. Sydney.
पुलिस लगातार पूछताछ कर उसकी तलाश करने में जुटी हुई है। पुलिस ने लोगों से सैम को तलाश करने में मदद करने की अपील की है। Photo by Marek Piwnicki / Unsplash

सैम कुगाशिया को लेकर लगातार चिंता बढ़ती जा रही है। दो दिन बाद भी पुलिस को उसके बारे में कोई सुराग नहीं लगा है। रिवरस्टोन पुलिस एरिया कमांड के अधिकारियों को बीते शनिवार को युवक के लापता होने की सूचना दी गई थी, जिसके बाद पुलिस लगातार पूछताछ कर उसकी तलाश करने में जुटी हुई है। पुलिस ने लोगों से सैम को तलाश करने में मदद करने की अपील की है।