नवजोत सिंह सिद्धू बोले, पंजाब के विकास में NRI समुदाय की अहम भूमिका

सिद्धू ने एनआरआई समुदाय से कहा कि हमें आपसे चुनाव में मदद के लिए डॉलर या पाउंड की आवश्यकता नहीं है। आप पंजाब में रहने वाले अपने संबंधियों से कहें कि उन्हें किसी नेता को नहीं बल्कि सच्चाई और ईमानदारी को जिताना है।

नवजोत सिंह सिद्धू बोले, पंजाब के विकास में NRI समुदाय की अहम भूमिका

पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस समिति (PCC) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अनिवासी भारतीयों (NRI) के समूह इंडियन ओवरसीज ऑर्गेनाइजेशन (IOO) की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित किया। सिद्धू ने एनआरआई समुदाय को पंजाब की आत्मा बताते हुए कहा कि प्रदेश के कई गांवों में एनआरआई समुदाय ने यहां की सरकार से भी अधिक दान किया है और उनके प्रभाव को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

सिद्धू ने कहा, 'मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि चुनावों के लिए चंदा देने के स्थान पर आप सभी अपने कम से कम 100 ऐसे संबंधियों से संपर्क करें जो पंजाब में रहते हैं और उन्हें सहमत करें कि केवल सच के लिए वोट करें।' उन्होंने कहा कि पंजाब मॉडल में एनआरआई समुदाय के लिए एक विशेष रोडमैप है जो पंजाब को विकास की राह पर ले जाने में इसके भागीदार हो सकते हैं। सिद्धू ने कहा कि राजनीति में 'आस और विश्वास' बहुत महत्व रखते हैं।