Skip to content

कनाडा से लौटे एनआरआई की तरनतारन में हत्या, महिला शक के घेरे में

जतिंदरपाल सिंह (25) बीती 16 अप्रैल को कनाडा से आया था। उसका परिवार यहां के सोहावा गांव में रहता है। शनिवार की रात वह अपने तीन दोस्तों के साथ एक स्कॉर्पियो से घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान उसकी गाड़ी पर हमला हुआ था।

भारत के राज्य पंजाब के तरनतारन जिले में एक एनआरआई की दो अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमले का शिकार हुआ शख्स कनाडा से आया था और जून में वापसी करने वाला था। घटना के बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

जतिंदरपाल सिंह (25 वर्ष) बीती 16 अप्रैल को कनाडा से आया था। उसका परिवार यहां के सोहावा गांव में रहता है। शनिवार की रात वह अपने तीन दोस्तों के साथ एक स्कॉर्पियो से घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान उसकी गाड़ी पर हमला हुआ था। जानकारी के अनुसार एक गोली जतिंदरपाल की पसली में लगी थी।

जानकारी के मुताबिक ये लोग एक महिला के संपर्क में थे जो कथित तौर पर इस हमले के पीछे थी।

उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मोबाइल कॉल डिटेल से मिली जानकारी के मुताबिक ये लोग एक महिला के संपर्क में थे जो कथित तौर पर इस हमले के पीछे थी।

पुलिस के अनुसार जतिंदरपाल और उसके दोस्त एक स्थानीय रेस्तरां में कॉकटेल पार्टी करने के लिए गए थे। इस दौरान उन्होंने इस महिला को भी फोन मिलाया था। लेकिन वह यहां नहीं पहुंची थी। पुलिस को शक है कि इसी महिला ने जतिंदरपाल सिंह की हत्या करने के लिए दो बाइक सवार हमलावरों को भेजा था।

मामले में पुलिस की भूमिका भी जांच के घेरे में है। जहां यह घटना हुई वह स्थानीय पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूर है। इसके अलावा पिछले आठ दिनों से गुरु पर्व की तैयारियां चल रही हैं। जिसके चलते पुलिस ने निगरानी बढ़ाई है। इसके बावजूद हमलावरों ने न केवल घटना को अंजाम दिया बल्कि वे फरार भी हो गए।

Latest