एनआरआई अरबपति अली ने कोच्चि के इस गरीब परिवार का बैंक कर्ज चुकाया

लूलू के कुछ कर्मचारियों ने दंपत्ति के पास जाकर उन्हें सूचित किया कि ब्याज और जुर्माने सहित उनका पूरा कर्ज चुका दिया गया है तो उन्हें अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ। कृतज्ञ दंपत्ति को सैयद के चिकित्सा खर्च में मदद के लिए 50 हजार रुपये का चेक भी दिया गया।

एनआरआई अरबपति अली ने कोच्चि के इस गरीब परिवार का बैंक कर्ज चुकाया

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) स्थित भारतीय व्यवसायी और लुलु ग्रुप इंटरनेशनल के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक के अलावा दुनिया भर में लुलु हाइपरमार्केट श्रृंखला के मालिक अरबपति युसूफ अली द्वारा दिखाई गई दयालुता की एक दिल को छू लेने वाली कहानी की परोपकार की दुनिया में खूब चर्चा है। एक परिवार की पीड़ा की कहानी जब उन्होंने सुनी तो उस परिवार के ऊपर करीब पौने चार लाख रुपये के बैंक कर्ज को उन्होंने चुका दिया।

लुलु ग्रुप इंटरनेशनल के अध्यक्ष युसूफ अली ने कोच्चि निवासी अमीना का बैंक कर्ज चुकाया।

अमीना और उनके पति सैयद मोहम्मद केरल के कोच्चि के कांजीरामट्टम में रहते हैं। उन्होंने कीचेरी सर्विस को-ऑपरेटिव बैंक से अपनी बेटी की शादी के लिए घर और जमीन गिरवी रखकर कर्ज लिया था। दुर्भाग्य से सैयद को कैंसर का पता चला और उसके इलाज पर काफी पैसा खर्च करना पड़ा। इसके परिणामस्वरूप वह बैंक का कर्जा चुका नहीं पा रहे थे और बैंक उनके घर और जमीन को कुर्क करने वाला था।