कैटरीना का 'काला चश्मा', नार्वेजियन ग्रुप का डांस, सोशल मीडिया बोला, वाह!

हाल ही में एक भारतीय शादी में नॉर्वे का एक डांस ग्रुप पहुंचा, जिसके अंदाज को शादी में मौजूद मेहमानों तो पसंद​ किया ही बल्कि उनके मनोरंजन से भरे डांस को सोशल मीडिया पर भी खूब प्रशंसा मिल रही है। इस ग्रुप ​डांस को भारतीय ​अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी सराहा है।

कैटरीना का 'काला चश्मा', नार्वेजियन ग्रुप का डांस, सोशल मीडिया बोला, वाह!

भारतीय विवाह आदि समारोह में पंजाबी संगीत और पंजाबी डांसउतना ही जरूरी हो गया है, जितना कि रस्में निभाना। यानी शादी में पंजाबी संगीत न हो तो उस शादी को अधूरा मान लिया जाता है। खास बात यह है कि पंजाबी संगीत पर नाचते तो कई लोग हैं लेकिन दर्शकों को आजकल वो ग्रुप पसंद आते हैं जो शादी समारोह को और भी अधिक आर्कषक बनाने के लिए अच्छा क्रोरियोग्राफ किया गया ग्रुप डांस करते हैं।

हाल ही में एक भारतीय शादी में नॉर्वे का एक डांस ग्रुप पहुंचा, जिसके अंदाज को शादी में मौजूद मेहमानों ने तो पसंद​ किया ही बल्कि उनके मनोरंजन से भरे डांस को सोशल मीडिया पर भी खूब प्रशंसा मिल रही है। उनकी वह वी​डियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। यहां तक कि इस ग्रुप ​डांस को भारतीय ​अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी सराहा है।

पूरा मामला यह है कि नॉर्वेजियन डांस ग्रुप का नाम द क्विक स्टाइल है। इस ग्रुप ने एक भारतीय शादी समारोह में 'काला चश्मा' और 'चुरा के दिल मेरा' जैसे गानों पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद नेटिजन्स यानी सोशल मीडिया यूजर्स को अचंभित कर दिया है। कलाकारों ने गाने के हुक स्टेप्स को खींचा और शादी में जोरदार प्रदर्शन करते हुए शादी में मौजूद मेहमानों को हैरान कर दिया।

ग्रुप ने परफॉर्मेंस का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि जब @katrinakaif अपने भाइयों की शादी में नहीं आएंगी तो यह काम हमें स्वयं करना होगा। दरअसल काला चश्मा बॉलीवुड का एक गाना है जो असल में कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है।

बता दें कि इस वीडियो के अपलोड होने के बाद से वीडियो को 35 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जैसी हस्तियों ने डांस ग्रुप के प्रदर्शन की सराहना की है। देसी प्रशंसकों ने भी पावर-पैक डांस की सराहना करने के लिए कमेंट सेक्शन का सहारा लिया है।