रियलिटी शो के स्टार और निवेशक ध्रुव पिपलानी इस कीमत में बेचेंगे न्यूयॉर्क का अपना आलीशान अपार्टमेंट

निवेशक ध्रुव पिपलानी मात्र 29 साल की उम्र में अमेरिका की बैकिंग निवेश फर्म गोल्डमैन शाच में पार्टनर बन गए थे। वह हांगकांग में पोलारिस इन्वेस्टमेंट्स के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

रियलिटी शो के स्टार और निवेशक ध्रुव पिपलानी इस कीमत में बेचेंगे न्यूयॉर्क का अपना आलीशान अपार्टमेंट

भारतीय अमेरिकी निवेशक ध्रुव पिपलानी और उनकी रूसी पत्नी इरीना कथित तौर पर अपना आलीशान न्यूयॉर्क अपार्टमेंट 5.25 मिलियन डॉलर यानी लगभग 40 करोड़ रुपये में बेच रहे हैं। नेटफ्लिक्स रियलिटी सीरीज द बिग डे के दूसरे सीजन में प्रदर्शित होने के बाद भारतीय-रूसी युगल प्रसिद्ध हो गए थे। सीरीज में छह मार्डन कपल की कहानी है जो एक भव्य समारोह में शादी करना चाहते थे। उनमें ध्रुव पिपलानी और उनकी पत्नी इरीना भी एक कपल के तौर पर दिखाई दिए थे।

इरीना एक इंटीरियर डिजाइनर हैं जबकि निवेशक ध्रुव पिपलानी मात्र 29 साल की उम्र में अमेरिका की बैकिंग निवेश फर्म  गोल्डमैन शाच में पार्टनर बन गए थे। वह हांगकांग में पोलारिस इन्वेस्टमेंट्स के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके हैं। मिली जानकारी के ​अनुसार ध्रुव पिपलानी ने दिसंबर 2020 में लॉकडाउन के दौरान न्यूयॉर्क शहर के ट्रिबेका पड़ोस में सातवीं मंजिल पर 5.26 मिलियन डॉलर में यह आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था। जबकि पिछले साल इस अपार्टमेंट की कीमत घटकर 5.17 मिलियन डॉलर लगभग 49 करोड़ रुपये हो गई है।

इरीना और ध्रुव की मुलाकात आपसी दोस्तों के जरिए न्यूयॉर्क में एक पार्टी में हुई थी। पहले तो दोनों के बीच गहरे संबंध नहीं थे। लेकिन ध्रुव के काम के सिलसिले में हांगकांग चलने के बाद दोनों के बीच लगभग 12 घंटे के समय का अंतर आ गया। ऐसे में उनका रिश्ता फोन पर बढ़ने लगा और आखिरकार यह मजबूत रिश्ता शादी में बदल गया। ध्रुव बताते हैं कि हमारे रिश्ते के लिए यह पता लगाना बहुत अच्छा था कि हम रिश्ता कैसे बढ़ा।

जैसा कि नेटफ्लिक्स श्रृंखला में दिखाया गया है। हम जयपुर में दो अलग-अलग महलों में पांच से अधिक भव्य समारोहों में शामिल हुए जिसके बाद हमनें कई भारतीय शादियों में शिरकत करके डेटिंग शुरू की और बाद में शादी के बंधन में बंध गए। समारोह की शुरुआत लैंडमार्क सामोद पैलेस में एक मेहंदी समारोह के साथ हुई। इसके बाद एक दिन की हल्दी रस्म समारोह और उसके साथ बॉलीवुड का संगीत।