लंदन: एडल्ट वेबसाइट OnlyFans की सीईओ का मुंबई कनेक्शन क्या है?

36 साल की आम्रपाली ओनलीफैंस के लिए साल 2020 से काम कर रही हैं। सीईओ बनने से पहले वह इस कंपनी में चीफ मार्केटिंग और कम्युनिकेशन अधिकारी के तौर पर काम कर रही थीं। स्टोकली के साथ काम करते हुए आम्रपाली ने कंपनी को नए मुकाम तक पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत की है।

लंदन: एडल्ट वेबसाइट OnlyFans की सीईओ का मुंबई कनेक्शन क्या है?

लंदन से चलने वाली एडल्‍ट वेबसाइट ओनलीफैंस (OnlyFans) ने आम्रपाली 'ऐमी गन' को अपना नया सीईओ नियुक्त किया है। वह भारत के मुंबई में जन्मी हैं। आम्रपाली कंपनी के संस्थापक टिम स्टोकली की जगह लेंगी, जिन्होंने अपने अन्य कामों को आगे बढ़ाने के लिए पद छोड़ दिया है। स्टोकली पांच साल से कंपनी को चला रहे थे। इसके बाद कंपनी के विकास के लिए उन्होंने आम्रपाली को नियुक्त किया। आम्रपाली ओनलीफैंस की नई कर्मचारी नहीं हैं, वह करीब दो साल से कंपनी के साथ जुड़ी हैं।

स्टोकली ने आम्रपाली को कंपनी की कमान सौंपते हुए भरोसा जताया है कि वह इस साइट को बहुत आगे तक लेकर जाएंगी। उन्होंने कहा कि ऐमी को अपने काम को लेकर गहरा लगाव है। मैं कंपनी की लगाम अपने उस साथी और सहयोगी को दे रहा हूं जिनके पास कंपनी को आगे बढ़ाने का शानदार अनुभव और अद्वितीय क्षमता है। उन्होंने कहा कि ओनलीफैंस अभी एक नई कंपनी है और ऐमी इसमें नई ऊर्जा का संचार करेंगी।