मिसिसॉगा में हुए गैंगवॉर में भारतीय मूल के जस्तारन संधू मुख्य आरोपी

गैंगवार में तीन लोग घायल हुए। इनमें से दो को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां ब्रैम्पटन के एक 21 वर्षीय व्यक्ति को मृत घोषित किया गया, जबकि दूसरे का इलाज कर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। तीसरे पीड़ित को गोली नहीं लगी थी लेकिन चोट लगने की वजह से उसका इलाज स्थानीय अस्पताल में करवाया गया।

मिसिसॉगा में हुए गैंगवॉर में भारतीय मूल के जस्तारन संधू मुख्य आरोपी

कनाडा के मिसिसॉगा में एक शूटआउट के सिलसिले में भारतीय मूल के जस्तारन संधू नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जस्तारन संधू को पुलिस ने शूटआउट के दौरान मारे गए एक शख्स की हत्या का मुख्य आरोपी बनाया है।

मिली जानकारी के अनुसार जस्तारन संधू की उम्र 18 वर्ष है। कनाडा की पील पुलिस को शुक्रवार रात करीब 8 बजे एयरपोर्ट रोड के पश्चिम में स्कारबोरो स्ट्रीट के पास हल स्ट्रीट से शूटआउट की जानकारी मिली थी।

पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि यहां गैंगवॉर हुआ था जिसमें तीन को गोली लगी। Photo : Peel regional police

पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि यहां गैंगवॉर हुआ था जिसमें तीन लोग घायल हुए। इनमें से दो को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां ब्रैम्पटन के एक 21 वर्षीय व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दूसरे का इलाज कर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। तीसरे पीड़ित को गोली नहीं लगी थी लेकिन चोट लगने की वजह से उसका इलाज स्थानीय अस्पताल में करवाया गया और बाद में उसे भी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।