Skip to content

लेबर पार्टी का दक्षिण एशियाई समुदाय से वादा, हैरिस पार्क को बनाएंगे पर्यटन का केंद्र

लेबर पार्टी ने हैरिस पार्क में विग्राम और मैरियन स्ट्रीट्स के पास स्थित कल्चरल प्रेसिंक्ट को एक शानदार पर्यटन हब में बदलने के लिए 35 करोड़ डॉलर देने का वादा किया है। उनका कहना है कि लेबर पार्टी हैरिस पार्ट में कल्चरल प्रेसिंक्ट को एक पर्यटन हब में बदल कर छोटे कारोबारियों का सहयोग करेगी।

Photo by Liam Pozz / Unsplash

पैरामेटा के लिए ऑस्ट्रेलियन लेबर पार्टी (ALP) के उम्मीदवार एंड्रयू चार्लटन ने कहा है कि अगर मेरी जीत होती है तो मैं क्षेत्र के विकास और बेहतर भविष्य के निर्माण के लिए समुदाय, शहर और स्थानीय व्यवसायों के साथ मिलकर काम करूंगा।

चार्लटन ने कहा, कारोबारी होने के नाते मैं समझता हूं कि छोटे व्यवसाय हमारी अर्थव्यवस्था में अहम भूमिका निभाते हैं।

चार्लटन ने कहा, 'एक कारोबारी होने के नाते मैं समझता हूं कि छोटे व्यवसाय हमारी अर्थव्यवस्था में अहम भूमिका निभाते हैं। हम जानते हैं कि पिछले कुछ साल छोटे कारोबारियों के लिए कितने कठिन रहे हैं। इसीलिए लेबर पार्टी हैरिस पार्ट में कल्चरल प्रेसिंक्ट को एक पर्यटन हब में बदल कर छोटे कारोबारियों का सहयोग करेगी।'

लेबर पार्टी ने कहा कि इस राशि से सौंदर्यीकरण किया जाएगा। स्ट्रीट फर्नीचर लगाए जाएंगे और बेहतरीन रोशनी की व्यवस्था की जाएगी।

लेबर पार्टी ने हैरिस पार्क में विग्राम और मैरियन स्ट्रीट्स के पास स्थित कल्चरल प्रेसिंक्ट को एक शानदार पर्यटन हब में बदलने के लिए 35 करोड़ डॉलर देने का वादा किया है। यह एलान ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण-एशियाई समुदायों को आकर्षित करने के लिए लिया गया है। पार्टी ने कहा कि इस राशि से सौंदर्यीकरण किया जाएगा। स्ट्रीट फर्नीचर लगाए जाएंगे और बेहतरीन रोशनी की व्यवस्था की जाएगी।
इसके अलावा सह-निवेश अनुदान के जरिए कारोबारियों को उनके साइन बोर्ड और दुकान के सामने के इलाके को बेहतर करने में मदद की जाएगी। चार्लटन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि यह कदम इलाके को और सुरक्षित बनाने में भी मदद करेगा। उन्होंने कहा कि यह हमारे भविष्य के लिए मेरी मजबूत योजना का एक हिस्सा है। हम समुदाय के साथ मिलकर काम करेंगे।

Latest