किसका दावा है कि अमेरिका में सबसे सफल समुदायों में से एक हैं कश्मीरी पंडित

कृष्णमूर्ति ने यूएस कैपिटल में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के एक रिसेप्शन और निजी स्क्रीनिंग में कहा कि जब आप अपने जीवन के लिए दौड़ रहे होते हैं और जब आप संपत्ति से वंचित हो जाते हैं तो आप जीवन का वास्तविक अर्थ जानते हैं।

किसका दावा है कि अमेरिका में सबसे सफल समुदायों में से एक हैं कश्मीरी पंडित

कश्मीरी पंडित सबसे सफल भारतीय-अमेरिकी समुदायों में से एक हैं। यह कहना है भारतीय मूल के अमेरिकी व भारतीय-अमेरिकी कांग्रेसी राजा कृष्णमूर्ति का। ग्लोबल कश्मीरी पंडित डायस्पोरा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अमेरिका और दुनिया में योगदान के लिए कश्मीरी पंडितों की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडित समुदाय सबसे सफल भारतीय अमेरिकी समुदायों में से एक है। अतीत में जिन चुनौतियों का आपने सामना किया है और उन चुनौतियों पर काबू पाने के लिए आपके प्रयास सराहनीय हैं।

कृष्णमूर्ति ने पिछले हफ्ते यूएस कैपिटल में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के एक रिसेप्शन और निजी स्क्रीनिंग में कहा कि जब आप अपने जीवन के लिए दौड़ रहे होते हैं और जब आप संपत्ति से वंचित हो जाते हैं तो आप जीवन का वास्तविक अर्थ जानते हैं। आप सीखते हैं कि आप इसे कैसे पैदा कर सकते हैं और आप जहां कहीं भी हैं इसका पोषण करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि हर कोई अपनी विरासत और जड़ों को याद रखे।